होम / Sofa in Metro: मेट्रो में नहीं मिलती थी सीट फिर ले गया अपना सोफा, वीडियो वायरल

Sofa in Metro: मेट्रो में नहीं मिलती थी सीट फिर ले गया अपना सोफा, वीडियो वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 17, 2023, 1:18 pm IST

Sofa in Metro: क्या आपको कभी काम पर लंबे दिन के बाद भीड़ भरी ट्रेन में सीट के लिए इंतजार करना पड़ा है? कई बार ऐसे हालात से गुजर चुके युवक ने कुछ अलग किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह युवक बैठने के लिए खुद का सोफा लेकर जाता है। कुर्सी लेकर प्लटफार्म पर लेकर जाने और फिर मेट्रो में बैठने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

  • सीट नहीं मिलती थी
  • चीन की घटना
  • सोफा ले जाने के लिए ली अनुमति

ये दिलचस्प घटना चीन में हुई। सोशल मीडिया पर एक युवक का मेट्रो में सोफा लेकर जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। युवक का कहना है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऑफिस से घर जाते वक्त उसे लगातार ट्रेन में सीट नहीं मिल पाती थी।

मेट्रो स्टाफ से ली अनुमति

चीन के हांग्जो मेट्रो लाइन 2 पर यह घटना देखने को मिली। मेट्रो स्टाफ के सदस्यों की अनुमति से सोफे को प्लेटफॉर्म पर और ट्रेन के अंदर लोड किया गया। उन्होंने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि अन्य यात्रियों को कोई परेशानी न हो। युवक ने कहा कि वह एक डिजाइनर से व्यक्तिगत रूप से मिला और एक सोफा बनाया जो वजन में हल्का है ताकि इसे उसे आसानी से उठा कर लाया जा सके।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT