होम / Sunidhi Chauhan की एक कॉन्सर्ट की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

Sunidhi Chauhan की एक कॉन्सर्ट की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Sunidhi Chauhan की एक कॉन्सर्ट की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

Sunidhi Chauhan Networth

India News (इंडिया न्यूज़), Sunidhi Chauhan Birthday: बॉलीवुड की वो सिंगर्स जिनकी जादुई आवाज लोगों को पल भर में दीवाना बना देती है। आज हम बात कर रहे हैं सुनिधि चौहान की। जिन्होंने महज 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की और इसी गाने से उन्होंनें अपने जीवन में कभी पिछे मुड़कर नहीं देखा। कल सुनिधि का 41वां जन्मदिन है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनकी आलीशान जिंदगी पर। बॉलीवुड में आने से पहले सुनिधि ने एक सिंगिंग शो ‘मेरी आवाज सुनो’ जीता था। जिसके बाद ही सिंगर के लिए बॉलीवुड के सभी दरवाजे खुल गए।

  • सिंगर की नेटवर्थ
  • सुनिधि चौहान के बारे में

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 के पोस्टर ने स्ट्रेंजर थिंग्स 2 को किया कॉपी, रिलीज से दो दिन पहले खड़ा हुआ विवाद

सिंगर की नेटवर्थ

आज सिंगर ने अपनी शानदार सिंगिंग से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल कर लिया है। इसके साथ ही सुनिधि एक आलीशान जिंदगी की मालकिन भी हैं। अपनी शानदार सिंगिंग से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली सिंगर आज करोड़ों की संपत्ती की मालकिन है। बता दें की सुनिधि चौहान अब एक कॉन्सर्ट में गाने के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपये की भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं। वहीं अगर सुनिधि की नेट वर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर की नेट वर्थ करीब 73.67 से 76.67 करोड़ रुपये है।

कुछ कुछ होता है के इस को-एक्टर के फैन रह चुके हैं King Khan, बोले-‘सबसे बुद्धिमान, खूबसूरत…’

सुनिधि चौहान के बारे में

बता दें की सुनिधि चौहान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते है। सुनिधि चौहान की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां उन्हें 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सुनिधि चौहान के गानों की बात करें तो इस लिस्ट में ‘शीला की जवानी..’, ‘ओ साकी..साकी..’, ‘बीड़ी जलयिल, जिगर से पिया..’ जैसे कई पॉपुलर गाने शामिल हैं। जो आज भी लोगों की जुबान पर राज करते हैं।

नताशा-अनन्या के बाद अब इस हसीना पर ठहरा Hardik Pandya का दिल? इन तस्वीरों ने खोली क्रिकेटर की पोल!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT