होम / Tiger 3 Update: 'टाइगर 3' का धमाकेदार पोस्टर आया सामने, इमरान हाशमी ने ढाया केहर

Tiger 3 Update: 'टाइगर 3' का धमाकेदार पोस्टर आया सामने, इमरान हाशमी ने ढाया केहर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 18, 2023, 2:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 Update, दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का काफी बज बना हुआ हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ का एक नया पोस्टर अपडेट किया है। बॉलीवुड के भाईजान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी छाए हुए हैं।

फिल्म को इस नए पोस्टर में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी तीनों स्टार धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म का नया पोस्टर काफी ही शानदार लग रहा है। इस नए पोस्टर को सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

एक्टर्स दिखे दमदार लुक में

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इतना सारा प्यार दिया आप सबने, तो रिलीज करना बनता तो बनता है नया पोस्टर। फिल्म ‘टाइगर 3’ इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में जल्द ही आ रही है – बस अब उलटी गिनती शुरू कर दो। पोस्टर में टाइगर और जोया काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं।

फैंस को इनका यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। वहीं अगर बात करे फिल्म के विलेन की तो इमरान हाशमी का लुक भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। लोगो को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म नया पोस्टर देखने के बाद लोगो की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

काफी पसंद आया दर्शकों को ट्रेलर

स्पाई यूनिवर्स की एक और धमाकेदार फिल्म सिनेमाघरों में जल्द ही आतंक मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘टाइगर 3’ का शानदार ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद भी आया है। अभिनेता इमरान हाशमी इस फिल्म में जबर्दस्त विलेन के रोल में दिखने वाले हैं। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ इस साल की धमाकेदार फिल्मों में से एक होने वाला है, इस फिल्म इंतजार पूरे देश में फैले सिनेमा प्रेमी कर रहे हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में हम देख सकते है की टाइगर अपने देश और परिवार को बचाने की जंग लड़ते नजर आ रहे हैं। वही ‘टाइगर 3’ में इस बार सलमान खान का सामना होगा विलेन के तौर पर इमरान हाशमी से, जो अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए टाइगर को खत्म करने की कोशिश कर रहा है। इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का उत्साह बढ़ा दिया है। सलमान खान की ‘टाइगर 3’ अगले महीने 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT