होम / 'गलत तरीके से छुआ…' टीवी एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड एक्टर की पोल, बोलीं-'कभी काम नहीं करूंगी'

'गलत तरीके से छुआ…' टीवी एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड एक्टर की पोल, बोलीं-'कभी काम नहीं करूंगी'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:31 pm IST
ADVERTISEMENT
'गलत तरीके से छुआ…' टीवी एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड एक्टर की पोल, बोलीं-'कभी काम नहीं करूंगी'

Shama Sikander (शमा सिकंदर)

India News (इंडिया न्यूज), Tv Actress: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। शमा सिकंदर ने हाल ही में एक सुपरस्टार का पर्दाफाश किया और उस पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान शमा सिकंदर ने बताया कि सुपरस्टार ने एक ऐड की शूटिंग के दौरान इम्प्रोवाइज़ करने के बहाने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। हालांकि शमा सिकंदर ने उस सुपरस्टार का नाम नहीं बताया।

  • एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने खोलीं एक्टर की पोल
  • शमा सिकंदर चौंक गईं

अयोध्या भेजे गए 1 लाख लड्डुओं में भी मिला था जानवरों की चर्बी? एक रिपोर्ट से खुल गई पोल!

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने खोलीं एक्टर की पोल

शमा सिकंदर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं एक बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ ऐड की शूटिंग कर रही थी। इस ऐड में मैं उनकी पत्नी का किरदार निभा रही थी। गले लगना शूटिंग का हिस्सा नहीं था। लेकिन मुझे लगा कि वो मुझे किसी भी तरह से गले लगाना चाहते हैं। कई बार लोगों की एनर्जी बता देती है कि वो क्या चाहते हैं। इस शूट में उन्हें अपनी पत्नी को जूलरी पहनानी थी और फिर मैं उनकी तरफ झुकती और फिर वो मुझे गले लगाते। लेकिन जैसे ही उन्होंने मुझे गले लगाया, मुझे बहुत अजीब लगा। इससे पहले मुझे गले लगते हुए कभी ऐसी चीजें महसूस नहीं हुई थीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?

शमा सिकंदर चौंक गईं

शमा सिकंदर ने बताया कि सुपरस्टार बनने के बाद भी ऐसी चीज देखकर वह चौंक गईं। बातचीत के दौरान शमा कहती हैं की, ‘मैंने कई लोगों के साथ काम किया है। मेरी दोस्तों की लिस्ट में लड़के भी शामिल हैं। लेकिन फिर भी मेरे लिए यह बहुत अजीब था। मुझे आश्चर्य हुआ कि सुपरस्टार होने के बावजूद वह ऐसा क्यों करेंगे। मैं उनसे पहली बार मिली थी। लेकिन पहले तो मुझे कुछ भी सामान्य नहीं लगा। मैं उनके साथ जीवन में कभी काम नहीं करूंगी, भले ही मैं बड़ी स्टार बन जाऊं।’ शमा सिकंदर टीवी की दुनिया की स्टार हैं और फिल्मों में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रही हैं।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT