होम / Indore News: 8 वर्षीय बालिका के साथ किया था दुष्कर्म, आरोपी के मकान पर चला निगम का बुलडोजर…

Indore News: 8 वर्षीय बालिका के साथ किया था दुष्कर्म, आरोपी के मकान पर चला निगम का बुलडोजर…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 21, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indore News: इंदौर में गुंडा अभियान के तहत पुलिस प्रशासन व इंदौर नगर निगम द्वारा अपराधियों के मकानों को किया जमींदोज, कनाडिया थाना पुलिस के पत्र के आधार पर निगम की कार्रवाई, कुख्यात अपराधी सद्दाम और शोएब के मकान पर चला निगम का बुलडोजर। पिछले दिनों गाड़ी ओवरटेक करने की बात पर सद्दाम और शोएब ने अपने साथियों के साथ कार में बैठे परिवार पर कर दिया था चाकू से हमला, हमले में दूल्हे की मौत। सद्दाम व शोएब के खिलाफ कई थाने में दर्ज है प्रकरण, पुलिस बल की मौजूदगी में निगम ने बदमाश के मकान को किया जमींदोज।

नगर निगम ने जमींदोज किया मकान

गौरतलब है कि यूसुफ पटेल ने सिंगापुर टाउनशिप ग्रीन व्यू कॉलोनी के निर्माणाधीन मकान में काम करने वाले मजदूर की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद लगातार रहागीर आरोपी यूसुफ पटेल पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से गुहार लगा रहा था, जहां इसी कड़ी में मंगलवार को आरोपी यूसुफ पटेल के मकान को नगर निगम ने जमींदोज किया साथ ही अन्य दो आरोपियों के मकान को भी जमीन डोज किया गया।

मकान पर चलें निगम के हथौड़े

जिसमें कुख्यात अपराधी सद्दाम और शोएब के मकान पर भी निगम का बुलडोजर चला इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा सद्दाम के तिलक नगर स्थित निवास पर चला निगम का बुलडोजर साथ ही कनाडिया बाईपास पर स्थित शोएब नामक अपराधी के मकान को भी निगम ने जमींदोज किया वहीं तीसरा 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी यूसुफ पटेल के खजराना थाना क्षेत्र स्थित मकान पर भी निगम के हथौड़े चलें।

यह भी पढ़े-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT