होम / Madhya Pradesh: अंतिम संस्कार करने के नहीं थे पैसे तो पत्नी के शव का कर दिया ये हाल, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

Madhya Pradesh: अंतिम संस्कार करने के नहीं थे पैसे तो पत्नी के शव का कर दिया ये हाल, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:27 pm IST
India News(इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति के पास अंतिम संस्कार के पैसे नहीं थे, इसलिए वह अपनी पत्नी के शव को बोरे में भरकर सरपंच के घर के बाहर फेंक आया। पहले दो दिन तक शव को अपने घर में रखा, जब शव से बदबू आने लगी तो बोरे में भर उसे फेंक आया। पुलिस की जांच के बाद ये मामला सामने आया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

मामला इंदौर के ग्राम बाक धार रोड का है, जहां बोरे में बंद महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने कुछ घंटों में ही मृत महिला की पहचान कर ली और फिर उसके पति को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पति ने पूछताछ में जो बताया, वह चौंकाने वाला था। मृतक के पति ने बताया कि अंतिम संस्कार के पैसे नहीं होने की वजह से महिला का शव 2 दिनों तक घर में ही पड़ा रहा, जिस वजह से बदबू आने लगी। बाद में उसने शव को बोरे में बंद करके फेंक दिया।

सरपंच के घर के बाहर फेंक आया शव

दरअसल इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के बैग ग्राम धार रोड पर पुलिस को सरपंच के घर के बाहर बोर में बंद एक महिला का शव बरामद हुआ। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हत्या की आशंका लगी तो उसने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। इसी दौरान पुलिस को पता लगा कि पास में ही रहने वाले मदन नरवले के घर से एक दिन पहले बदबू आ रही थी। पुलिस को शक हुआ तो उसने मदन को खोजना शुरू किया। मदन एक गार्डन में बैठकर फूट-फूटकर रो रहा था। पुलिस को देखते ही उसने कहा कि बंद बोरे में शव उसकी 57 साल की पत्नी आशा नरवले का है। आशा काफी दिनों से बीमार थी।

Remal: साइक्लोन रेमल ने मचाई तबाही, यहां जानें कैसे और क्यों रखे जाते हैं चक्रवातों के नाम?- Indianews

इलाज के नहीं थे पैसे

उसने कहा कि उसका घर टीन शेड का है, जिसकी वजह से भीषण गर्मी हो रही थी। ऐसे में आशा को सही उपचार नहीं मिल पाया क्योंकि पैसे नहीं थे। आखिर में आशा की मौत हो गई। उसके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे इसलिए वह शव को बोरे में भरकर फेंक आया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके बाद ही मौत की सच्चाई पता लग सकेगी। मदन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews
करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
Kenya’s Tax Protests: जानें कैसे GenZ ने टिकटॉक का इस्तेमाल कर केन्या में विरोध को दिया बढ़ावा-Indianews
Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत पचा नहीं पा रहे हैं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर, अब गेंद को लेकर कर दिया अजीब दावा-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
ADVERTISEMENT