होम / Madhya Pradesh News: तांगे से शुरु होकर आज मेट्रो सिटी बना भोपाल, सीएम बोले- हमने कर दिखाया

Madhya Pradesh News: तांगे से शुरु होकर आज मेट्रो सिटी बना भोपाल, सीएम बोले- हमने कर दिखाया

Prabhu Pateria • LAST UPDATED : October 3, 2023, 7:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल अब मेट्रो सिटी बन गई है। इस महत्वपूर्ण क्षण के दौरान, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेल नेटवर्क की पहली लाइन (सुभाष नगर स्टेशन से रानी कमलापति मेट्रो स्टेशन) का उद्घाटन किया।

परियोजना को दिखाई हरी झंडी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुभाष नगर स्टेशन से रानी कमलापति मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन किया और इस महत्वपूर्ण परियोजना की शुरुआत के लिए हरी झंडी दिखाई। उन्होंने अपने नेतृत्व में इस प्रकल्प का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने मेट्रो की यात्रा के दौरान प्राधिकृत अधिकारियों से बातचीत की और उन्होंने इस परियोजना की विवरणिका में साझा किया कि भोपाल में मेट्रो का आगमन शहर के विकास को नई दिशा में ले जाने वाला है।

मुख्यमंत्री ने कहा, “जब इस परियोजना की शुरुआत हुई तो लोग कहते थे कि यह कठिन होगा, लेकिन मेट्रो को चलाना हमारा सपना और संकल्प था। यह परियोजना हमारे परिवहन क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण क्रांति है। मेट्रो का सफर सुगम, सुरक्षित, सस्ता, सुलभ, और सुविधापूर्ण है, और भोपाल के विकास को यह नई गति देगा।”

लोगो ने सीएम की मेहनत को सराहा

मेट्रो सिटी के उद्घाटन समारोह में उपस्थित लोगों ने इस मेगा परियोजना के सफल उद्घाटन की काफी प्रशंसा की और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मेहनत को सराहा। मेट्रो के उद्घाटन से शहर के विकास की दिशा में नई संभावनाएँ खुली हैं। यह परियोजना भोपाल को एक नए उत्थान की ओर ले जा रही है। जिससे लोगों को एक बेहतर और सुरक्षित जीवनशैली का मौका देगी।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT