होम / Sehore Crime: बाथरूम में फंदे से झूलता मिला छात्रा का शव, चंद्रशेखर आजाद ने की जांच की मांग

Sehore Crime: बाथरूम में फंदे से झूलता मिला छात्रा का शव, चंद्रशेखर आजाद ने की जांच की मांग

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 5:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Sehore Crime: बाथरूम में फंदे से झूलता मिला छात्रा का शव, चंद्रशेखर आजाद ने की जांच की मांग

India News MP (इंडिया न्यूज़),Sehore Crime: MP के सीहोर जिले के बुदनी विधानसभा क्षेत्र के 1 सरकारी स्कूल की बाथरूम में 1 छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला था। इस मामले में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट करके MP के डीजीपी से उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। आपको बता दें कि बुदनी क्षेत्र के गांव मोगरा के सरकारी स्कूल में कक्षा नौवीं में छात्रा रीना गौर पढ़ाई करती थी। बुधवार को छात्रा दोपहर दो बजे खाने के बाद बाथरूम गई थी। छात्रा अधिक समय के बाद नहीं लौटी तो स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उसकी खोज की, जिस पर बच्चों ने बताया कि बाथरूम का गेट अंदर से लॉक है। महिला स्टॉफ बाथरूम की गई लेकिन दरवाजा नहीं खुला और न ही अंदर से कोई आवाज भी आई।

पुलिस ने छात्रा को हॉस्पिटल पहुंचाया

आपको बता दें कि जब बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो स्कूल के शिक्षकों ने बाथरूम की विंडों से झांककर देखा तो छात्रा दुपट्टे से फांसी के फंदे पर झूलती दिखी। जैसे-तैसे दरवाजा खोला और छात्रा को नीचे उतारा गया। पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर गई पुलिस ने छात्रा को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

पीड़ित परिवार को न्याय मिले

इस मामले में UP के दलित नेता चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर लिखा कि MP के सीहोर जिले के बुधनी क्षेत्र के गांव मोगरा में कक्षा 9 की छात्रा का शव स्कूल के बाथरूम में फांसी के फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ मिला। घटना अति दुखद और चिंताजनक है. स्कूल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन परिवार को दरकिनार कर मामले को देख रही है। डीजीपी मामले में उच्च स्तरीय जांच कराएं जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिले।

Delhi Aiims: AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में 5 मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर तैयार, मरीजों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT