होम / Satna News: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का सतना दौरा, पार्टी कार्यक्रम मे समय न देने पर कार्यकर्ता हुए खफा

Satna News: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का सतना दौरा, पार्टी कार्यक्रम मे समय न देने पर कार्यकर्ता हुए खफा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 5, 2023, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) Satna News: भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने सतना का दौरा किया। जहां पर उन्होने देव तुल्य पार्टी कार्यकर्ताओं को समय नहीं दिया। जिसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ता उनसे खफा हो गए।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि 11 बजे से हम बैठे रहे, 2 घंटे का कार्यक्रम था। जिसमें एक घंटे का समय देकर वो चले गए। कार्यकर्ता सम्मेलन से ज्यादा अहमियत उन्होंने निजी मुलाकात में दी। कार्यकर्ताओं के बीच भोजन न कर अपने किसी साथी के यहां भोजन करने चले गए।

इन बातों से नाराज हैं कार्यकर्ता…

  1. सतना में रहे आए लेकिन समय पर सम्मेलन में नही पहुंचे, जबकि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें सतना विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का ही जिम्मा दिया था।
  2. सम्मेलन में भी महापौर योगेश ताम्रकार, विस चुनाव के संयोजक पुष्पेंद्र सिंह सहित किसी कार्यकर्ता को बोलने का मौका नहीं दिया।
  3. भोजन के आमंत्रित करने पर व्यवस्था फेल बताते हुए झिड़की लगाई और चले गए।
  4. सर्किट हाउस में चेंबर अध्यक्ष पर भी व्यंग्य कसने से नही चुके। महापौर द्वारा परिचय कराने पर कहा, आज चार बार मिल चुका हूं। अच्छे कपड़े पहनते हैं और अच्छे दिखते है। दरअसल चेंबर अध्यक्ष ने मंत्री का अलग अलग स्थानों पर स्वागत किया था।
  5. टाउन हाल मंच पर कमलाकर चतुर्वेदी, विमला पांडे जैसे वरिष्ठ नेताओं को नही बुलाने पर भी तल्खी दिखी। इन्हे बाद में आमंत्रित किया गया।

सबसे बड़ी बात यह रही की कार्यक्रम में अपेक्षित संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी नही पहुंचे। हॉल की बालकनी पूरी खाली रही।

Read More: कांग्रेस का नया हिंदुत्व कार्ड, बाबा बागेश्वर की रामकथा का यजमान बनेंगे कमलनाथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB VS CSK: चेन्नई को हरा प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करना चाहेगी बेंगलुरु, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, कटप्पा के बाद PM Modi की भूमिका निभाएंगे Sathyaraj -Indianews
वायरल गजगामिनी वॉक पर Aditi Rao Hydari ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
America Visa: अमेरिका में 4 भारतीयों पर लगी डकैती की साजिश का आरोप, जानिए पूरा मामला-Indianews
RCB VS CSK: चिन्नास्वामी में हो सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Kangana Ranaut ने राजनीति में आने के बाद निजी जिंदगी में बदलाव पर की बात, फिल्मी स्ट्रगल को कहा जोक – Indianews
अपने पिता की तरह बल्ला घुमाती हैं Anushka Sharma की बेटी वामिका, Virat Kohli ने बेटे अकाय का दिया हेल्थ अपडेट -Indianews
ADVERTISEMENT