होम / Wheat Sack Stolen: दमोह में बड़ी वारदात, 2 दिनों में 150 बोरी गेहूं चोरी, स्थानीय प्रशासन चिंतित

Wheat Sack Stolen: दमोह में बड़ी वारदात, 2 दिनों में 150 बोरी गेहूं चोरी, स्थानीय प्रशासन चिंतित

Veshali Dhanik • LAST UPDATED : August 23, 2024, 1:03 pm IST

Wheat Sack Stolen

India News (इंडिया न्यूज), Wheat Sack Stolen: दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र में 2 अलग-अलग स्थानों से 150 बोरी गेहूं की चोरी ने स्थानीय प्रशासन को हिला कर रख दिया है। दो दिनों के भीतर हुई इन घटनाओं से इलाके में चिंता का माहौल है।

चोरी की घटनाएं

पहली घटना तुलसी वेयरहाउस मझगुवा कीरत में हुई, जहां वेयरहाउस के पीछे की शटर और जाली का ताला तोड़कर चोरों ने गेहूं की बोरी चोरी की। दूसरी घटना ग्राम चंडी चोपरा हरदुआ सुमेर में घटित हुई, जहां गोदाम का ताला खुला मिला और अंदर से गेहूं की बोरियां गायब थीं।

पुलिस की कार्रवाई

जबेरा थाना प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि दोनों स्थानों से मिली शिकायतों के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अज्ञात चोरों की तलाश के लिए पुलिस सक्रिय है और जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पीड़ितों का बयान

तुलसी वेयरहाउस के प्रबंधक तूफान सिंह और ग्राम चंडी चोपरा के शिवम पिता राम किशोर जैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दोनों ही मामलों में चोरी का गेहूं मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग एवं नागरिक आपूर्ति निगम का था।

चोरी के बाद चोपरा गोदाम के पास एक लावारिस बाइक मिली है, जिसे ग्राम कोटवार के सुपुर्द किया गया है। पुलिस इस बाइक के मालिक की पहचान करने में जुटी हुई है, जिससे चोरों का सुराग मिल सके।

स्थानीय चिंता

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से यह आशंका जताई जा रही है कि क्षेत्र में एक संगठित अनाज चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। स्थानीय लोग इस बात से चिंतित हैं कि अगर जल्द ही इस पर काबू नहीं पाया गया, तो यह समस्या और बढ़ सकती है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT