होम / Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 16, 2024, 2:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Online Betting: मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार (15 जून) को बताया कि पुलिस ने जिले के डोंबिवली से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिस पर 65 वर्षीय महिला की हत्या करने और ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजी में लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए उसके आभूषण चुराने का आरोप है। पुलिस उपायुक्त (जोन III) सचिन गुंजाल ने बताया कि कोपर इलाके की निवासी आशा अरविंद रायकर शुक्रवार को अपने फ्लैट में दम घुटने से मृत पाई गई। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि उसी इमारत में रहने वाला सतीश विचारे (28) गुरुवार दोपहर को उसके फ्लैट में घुसा था।

चोरी के लिए महिला की हत्या

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजी का आदी था और उस पर 60,000 रुपये का कर्ज था। आरोपी सतीश विचारे ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि पैसे पाने के लिए उसने महिला को लूटने का फैसला किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि रायकर का कथित तौर पर गला घोंटने के बाद, उसने फ्लैट को बाहर से बंद करने और भागने से पहले उसकी चेन और बालियाँ चुरा लीं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है

Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews

PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT