Friday, October 22, 2021
Homeप्रदेशMehbooba Mufti Tweet : आर्यन मुसलमान इस कारण किया जा रहा परेशान

Mehbooba Mufti Tweet : आर्यन मुसलमान इस कारण किया जा रहा परेशान

Mehbooba Mufti Tweet Aryan Muslims are being harassed because of this

इंडिया न्यूज, जम्मू
Mehbooba Mufti Tweet जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को ट्वीट जारी कर कहा कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इसलिए परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वह मुसलमान है। वहीं उन्होंने लखीमपुर हिंसा में चार किसानों की हत्या के मामले में भी कहा कि केंद्रीय एजेंसियां आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए भाजपा द्वारा मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है।

See more

आर्यन को बेल नहीं: अब 13 अक्टूबर को सुनवाई 


कू्रज ड्रग मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें अभी थमती नजर नहीं आ रहीं। जी हां! आर्यन को अभी दो दिन और जेल में रहना होगा। मुंबई सेशन कोर्ट ने अब उनकी जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई का आदेश दिया है। आर्यन के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने स्पेशल कोर्ट में शनिवार को एप्लीकेशन दायर की थी। आर्यन की पैरवी करने के लिए हिट एंड रन केस में सलमान खान का पक्ष रखने वाले अधिवक्ता अमित देसाई आर्यन की पैरवी करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट में देसाई ने कहा कि इस केस में आर्यन ही ऐसे शख्स हैं, जिनके पास से कोई रिकवरी नहीं हुई है। देसाई की इस दलील के बाद एनसीबी ने कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा।

अभी तक 20 लोग काबू किए जा चुके (Mehbooba Mufti Tweet)

ड्रग केस में अभी तक 20 लोगों की गिरफ्तारी बताई जा रही है जिसमें रविवार को ही एनसीबी ने गोरेगांव से दूसरे विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने उसके पास उसके पास से काफी मात्रा में कोकीन बरामद की है।

ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर जेल में (Mehbooba Mufti Tweet)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर जेल में हैं। आर्यन को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ पकड़ा गया था। बताया गया है कि ठउइ को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कुबूली थी।

(Mehbooba Mufti Tweet)

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE