Thursday, October 21, 2021
Homeप्रदेशMilitants Attack in Manipur अंतिम संस्कार के दौरान उग्रवादी हमला, 5 लोगों...

Militants Attack in Manipur अंतिम संस्कार के दौरान उग्रवादी हमला, 5 लोगों की मौत

इंडिया न्यूज, इंफाल :

Militants Attack in Manipur मणिपुर में उग्रवादियों ने भीड़ पर फायरिंग कर दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। वारदात कांगपोकपी में बी गमनोम गांव की है। इस घटना से पहले सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में दो उग्रवादी मारे गए थे और उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। इस दौरान मौके पर गांव के लोग भी एकत्रित हुए थे।

तभी संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया। आईजी लुनसिह किपगन ने बताया, गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई। अब तक तीन के लोगों शव बरामद किए गए हैं। गोलीबारी में एक बच्चा घायल हो गया है। बता दें कि दो दिन पहले ही मणिपुर के हिंगोरानी में सुरक्षाबलों ने चार उग्रवादियों को ढेर कर दिया था। असम राइफल्स और भारतीय सेना के एक संयुक्त आॅपरेशन में यह जीत हासिल हुई।

Militants Attack in Manipur सुरक्षाकर्मियों ने तेज किया सर्च आपरेशन

सुरक्षाकर्मियों ने बड़े स्तर पर सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है। गोलीबारी के बाद गांव वाले सुरक्षित जगहों पर छिप गए हैं। केंद्रीय सुरक्षाबल भी इन हमलावरों की तलाश में जुटे हैं। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंहने इस हमले की निंदा की है।

Militants Attack in Manipur इसी सितंबर में यूकेएलएफ के एक स्वयंभू को गिरफ्तार किया गया

एनआईए ने पिछले महीने गैरकानूनी कुकी उग्रवादी समूह यूकेएलएफ के एक स्वयंभू अध्यक्ष को गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। यूनाइटेड कुकी लिबरेशन फ्रंट (यूकेएलएफ) के स्वयंभू अध्यक्ष लुंखोसन हाओकिप फरार चल रहा था। उस पर असम राइफल्स के हथियार चुराने का भी आरोप था। इसके अलावा मणिपुर पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीपुल्स रिवोल्यूशनरी पार्टी आफ कंगलीपाक-प्रोग्रेसिव के एक सक्रिय कैडर को इंफाल के पश्चिम जिले से गिरफ्तार किया था और उसके पास से भारी मात्रा में आइईडी विस्फोटक सामग्री जब्त की गई थी।

Read More : Militant At Delhi Alert काबुल में हुए विस्फोट में शामिल आतंकी दिल्ली में मौजूद, अलर्ट

Connact Us: Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE