होम / Mira Road Murder: पुलिस ने पीड़िता के परिवार का पता लगाया, आरोपी से वरिष्ठ पुलिस अधिकरी कर रहे पूछताछ

Mira Road Murder: पुलिस ने पीड़िता के परिवार का पता लगाया, आरोपी से वरिष्ठ पुलिस अधिकरी कर रहे पूछताछ

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 9, 2023, 12:40 pm IST

Mira Road Murder

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Road Murder, मुंबई: मीरा रोड हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। मीरा रोड में नया नगर पुलिस (Mira Road Murder) अधिकारियों ने पीड़ित सरस्वती वैद्य के परिवार का पता लगाया। सरस्वती की चार बहनें है। तीन बहनें मीरा रोड थाने पहुंच गई हैं। नया नगर थाने पहुंचीं सरस्वती वैद्य की बहनें। बहनें पूरी तरह से गमगीन हैं और सदमे की स्थिति में हैं। वे वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केबिन के ठीक अंदर हैं जो उनका बयान ले रहे हैं। वही आरोपी को भी थाने लाया गया है जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे है।

  • आरोपी को भी लाया गया थाना
  • लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी थी
  • चार जून को पुलिस को जानकारी मिली

बता दें कि मुंबई के मीरा रोड पर मौजूद गीता आकाशदीप सोसायटी का है। 56 साल का मनोज साहनी अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य के साथ रहता था। दोनों 3 साल से यहां साथ में रह रहे थे। मनोज के फ्लैट से कुछ दिनों से बदबू आ रही थी। जिससे उसके पड़ोसी परेशान हो गए थे। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। चार जून की शाम को पड़ोसियों ने जानकारी दी।

किए शव के टुकड़े

पुलिस ने बताया कि दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद आरोपी मनोज ने गुस्से में अपने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी और चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) से शव के कई टुकड़े कर दिए। पुलिस ने कहा कि स्थानीय निवासियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए

पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है हत्या 3-4 दिन पहले की गई हो। फिलहाल शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को लेकर अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar News: जमुई में हुआ बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा! 2 लाख देकर IPS बनाने का छलावा
Delhi Crime News: भारतपे के अशनीर ग्रोवर के रिश्तेदार दीपक गुप्ता गिरफ्तार, फिनटेक कंपनी संग किया विश्वासघात
Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Russia-Ukraine War: कड़कड़ाती ठंड में दिखेगा विध्वंसक घमासान! जेलेंस्की ने अब EU के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान, पुतिन की उड़ी नींद
Chhattisgarh News: रनवे पर उतरते समय लड़खड़ाया विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जान
किन-किन खाने वाले पदार्थो में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी? कही आप भी इन चीजों से बेखबर तो नहीं!
Jehanabad News: श्रम अधिकारी के वाहन ने 3 लोगों को कुचला! 2 की मौत, 1 गंभीर
ADVERTISEMENT