होम / Aryan Khan released मन्नत पहुंचे, दिवाली जैसा माहौल

Aryan Khan released मन्नत पहुंचे, दिवाली जैसा माहौल

Amit Sood • LAST UPDATED : October 30, 2021, 8:04 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई।

Aryan Khan released शनिवार का दिन काफी खुशी का पल लेकर आया, क्योंकि कई दिनों की जेल की रातें गुजारने के बाद आर्यन अपने घर मन्नत पहुंचे जहां पर कल से ही लोग उनको देखने का लेकर लालायित नजर आए। बता दें कि ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की 27 दिन बाद आखिरकार जेल से रिहाई हो गई है। सुबह 11 बजे आर्यन आर्थर रोड जेल से बाहर निकले। इस दौरान उन्हें लेने पिता शाहरुख खान जेल पहुंचे। शाहरुख का काफिल आर्यन को लेकर घर मन्नत में पहुंच चुका है। यहां पर दिवाली जैसा माहौल नजर आया क्योंक यहां गाजे-बाजे और आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा को लेकर इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात है।

Aryan Khan released हाईकोर्ट से गुरुवार को मिली थी जमानत

दरअसल, क्रूज पर ड्रग्स मिलने के मामले में गिरफ्तारी के 25 दिन बाद गुरुवार को हाईकोर्ट ने आर्यन को जमानत दी थी। शुक्रवार शाम को एक विशेष अदालत ने आर्यन के लिए रिहाई मेमो जारी किया, लेकिन उनके वकील समय के अंदर कागजात जेल अधिकारियों तक नहीं पहुंचा सके। जिसकी वजह से आर्यन को एक और रात जेल में बितानी पड़ी।

Aryan Khan released जानिए कोर्ट ने क्या शर्तें रखकर दी है जमानत

हाईकोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए 14 शर्तें लागू की हैं। इनमें एक लाख रुपए के निजी मुचलके का भुगतान भी शामिल है। इसके अलावा मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर में आर्यन को हर सप्ताह हाजिरी भी लगानी होगी। स्वापक एवं मन:प्रभावी पदार्थों की रोकथाम से जुड़े एनडीपीएस कानून से संबंधित मामलों में सुनवाई करने वाली विशेष अदालत के समक्ष शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए जमानतदार के तौर पर पहुंचीं।

Aryan Khan released मुंबई से बाहर जाने के लिए एनसीबी को देनी होगी सूचना

अदालत ने कहा था कि यदि तीनों किसी भी शर्त का उल्लंघन करते हैं तो स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) सीधे विशेष अदालत में उनकी जमानत निरस्त करने के लिए आवेदन करेगा। अदालत ने कहा कि आरोपी व्यक्तिगत रूप से या किसी अन्य के माध्यम से गवाहों को प्रभावित करने या सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं करेंगे। शर्त के अनुसार आरोपी मुंबई से बाहर जाने से पहले एनसीबी को सूचित करेंगे और अपनी यात्रा की जानकारी देंगे।

Also Read : Mumbai Cruise Drugs Case बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा पाएंगे आर्यन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT