होम / Kapil Sharma ने खींची Aamir Khan की टांग, तीसरी शादी को लेकर पुछा ये सवाल -Indianews

Kapil Sharma ने खींची Aamir Khan की टांग, तीसरी शादी को लेकर पुछा ये सवाल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan on Kapil Show: बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कॉमेडी में नजर आए थे। इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। जिसे देखकर साफ अंदाजा लगा लगाया जा सकता है कि आमिर के साथ इस बार कपिल ने जमकर मस्ती की है। शो की शुरुआत होती है जब कपिल सारी ट्रॉफी लेकर स्टेज आते हैं क्योंकि वह जाहिर करना चाहते हैं की सारी ट्रॉफी आमिर खान की है। इसके साथ ही शो में आमिर खान ने कपिल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ अनसुने किस्से भी शेयर किए हैं।

  • तीसरी शादी पर आमिर का रिएक्शन
  • बच्चों के बारे में कही ये बात
  • इस वजह से अवॉर्ड शो में हीं जाते आमिर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews

तीसरी शादी पर आमिर का रिएक्शन

इस शो में आमिर खान ने बताया कि कैसे उनके बच्चे उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनते हैं। आमीन ने भी कहा की घर में इस बात पर काफी लंबी बातचीत हुई है कि आमिर को शो पर क्या पहनना चाहिए। उन्होंने बताया कि वह शो पर शॉर्ट्स पहन कर आना चाहते थे लेकिन उनके बच्चों ने जबरदस्ती उन्हें पेंट बनाई है। इसके साथ ही कपिल ने एक्टर की टांग खींचते हुए पूछा कि आपको नहीं लगता कि आपको भी सेट हो जाना चाहिए। हालांकि आमिर ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया और वह हंस पड़े।

दिल्ली छोड़ मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं Bhuvan Bam, शहर छोड़ने की बताई ये वजह -Indianews

इस वजह से अवॉर्ड शो में हीं जाते आमिर

इसके साथ ही शो को आगे बढ़ते हुए कपिल ने आमिर से उनके आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बारे में भी कई बातचीत की। कपिल ने कहा भले ही उनकी दोनों फिल्में ज्यादा अच्छा कारोबार ना कर पाए हो लेकिन दोनों ही फिल्मों ने जमकर कमाई की है। इसके साथ ही जब शो की गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने एक्टर से पूछा कि वह अवॉर्ड शोस में क्यों नहीं जाते। इसके जवाब में हमने कहा, समय बहुत कीमती है इसे सही से इस्तेमाल करना चाहिए।

कौन हैं Vdya Malvade? कैसे किया एयर होस्टेस से हिरोइन तक का सफर तय -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT