होम / Bappi Lahiri Last Rites अंतिम सफर पर बप्पी लहरी, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

Bappi Lahiri Last Rites अंतिम सफर पर बप्पी लहरी, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

Vir Singh • LAST UPDATED : February 17, 2022, 11:36 am IST

संबंधित खबरें

Bappi Lahiri Last Rites

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bappi Lahiri Last Rites बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर अंतिम सफर पर निकल चुके हैं। मुंबई स्थित उनके घर से बप्पी दा की अंतिम यात्रा सुबह शुरू हुई। विले पार्ले स्थित पवन हंस  श्मशान घाट पर उनका पार्थिव शरीर ले जाया जा रहा है। वाहन को फूलों से सजाया गया है। हजारों की संख्या में बप्पी के प्रशंसक व बॉलीवुड की हस्तियां उनकी शव यात्रा में शामिल हैं।

मंगलवार रात को हुआ था निधन

बप्पी लहरी का मंगलवार रात को मुंबई स्थित जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया था। बप्पी के बेटे विदेश में रहते हैं इसलिए बप्पी का कल अंतिम संस्कार नहीं हो सका था। वह लॉस एजेंलिस से आज सुबह ही मुंबई पहुंचे। मंगलवार रात 11 बजकर 45 मिनट पर बप्पी ने अस्पताल में अपनी बेटी की गोद में अंतिम सांस ली। बेटी सदमे में है। वह 69 वर्ष के थे।

आब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया से ग्रस्त थे म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग

Bappi Lahiri Last Rites

क्रिटी केयर अस्पताल में डॉ. दीपक नामजोशी के अनुसार म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग बप्पी दा आब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया (obstructive sleep apnea) से पीड़ित थे। इसके अलावा उन्हें बार-बार सीने में संक्रमण होता था। वह 29 दिन तक अस्पताल में रहे। मंगलवार को दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था, लेकिन घर पर फिर तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गंभीर हालत में फिर अस्पताल वापस लाया गया। इसके बाद लगभग 11.45 बजे उनका निधन हो गया। पिछले साल बप्पी लहरी को कोरोना भी हो गया था।

अंतिम दर्शनार्थ, कल पूरा दिन लगा रहा लोगों का तांता

Bappi Lahiri Last Rites

अचानक दुनिया को अलविदा कह गए बप्पी दा के निधन की खबर सुनते ही पूरी देश में शोक की लहर दौड़ गई। शव घर पर पहुंचने के बाद कल पूरा दिन बप्पी दा के अंतिम दर्शन के लिए उनके शुभचिंतकों व फैंस और बॉलीवुड सितारों का तांता लगा रहा। काजोल, अनुराधा पौडवाल, सिंगर अलका याग्निक, व अभिजीत भट्टाचार्य आदि उनके घर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी। कई फैंस ने सोशल मीडिया से परिवार मुश्किल की इस घड़ी में मजबूत रहने का संदेश दिया।

Read More : Bappi Lahiri Is No More: पहली बार 19 साल की उम्र में बंगाली फिल्म ”दादु” में गाया गाना

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT