होम / Bus Truck Collision in Jharkhand  भीषण हादसे में 16 की मौत 24 घायल हादसे के बाद सड़क पर बिखर गए यात्रियों के शव

Bus Truck Collision in Jharkhand  भीषण हादसे में 16 की मौत 24 घायल हादसे के बाद सड़क पर बिखर गए यात्रियों के शव

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 5, 2022, 12:32 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, पाकुड़:

Bus Truck Collision in Jharkhand झारखंड में आज (Jharkhand News) सुबह एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां पाकुड़ में यक यात्री बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि  इस हादसे में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 24 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बस साहिबगंज से सवारियां लेकर दुमका की ओर जा रही थी। जैसे ही यात्री बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड पर पडेरकोला के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। बता दें कि जिस ट्रक से भिड़ंत हुई है उसमें गैस सिलेंडर भरे हुए थे।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या Bus Truck Collision in Jharkhand

Bus Truck Collision in Jharkhand प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों वाहनों की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के दौरान दोनों ही गाड़ियों के चित्थड़े उड़ गए। यही नहीं टकराव के बाद यात्री बस में बुरी तरह से फंस गए और कुछ लोग हवा में उछलते हुए सड़क पर आ गिरे। फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है, बस में फंसी सवारियों को बस की बॉडी को काटकर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस में हादसे के समय करीब 40 लोग सवार थे। जिनमें से 16 की मौत हो गई है। कुछ घायलों को निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया है वहीं कई अन्य बस में बुरी तरह फंसे हुए हैं। संभावना जताई जा रही है कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

Bus Truck Collision in Jharkhand
Bus Truck Collision in Jharkhand

मौके पर पहुंची पुलिस Bus Truck Collision in Jharkhand

Bus Truck Collision in Jharkhand जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अभी राहत कार्य में हाथ बटा रही है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल घायलों को निकाल कर अस्पताल में भेजा जा रहा है। बता दें कि मौके पर प्रशासन और पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव के कार्य शुरू कर दिया था। दुर्घटनास्थल पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम बनी हुई है जो कि राहत बचाव के काम को देख रही है।

Read More: Road Accident in Patna बेकाबू ट्रक पुलिस जिप्सी पर पलटा, तीन पुलिसकर्मियों की मौत दो घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT