होम / CDS Rawat Death Update आज 11 से दोपहर 12.30 तक सीडीएस को नागरिक दे सकेंगे श्रद्धांजलि

CDS Rawat Death Update आज 11 से दोपहर 12.30 तक सीडीएस को नागरिक दे सकेंगे श्रद्धांजलि

Vir Singh • LAST UPDATED : December 10, 2021, 10:20 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

CDS Rawat Death Update देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) बिपिन रावत को आम लोग भी आज दिल्ली स्थित उनके आवास पर सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक श्रद्धांजलि दे सकेंगे। वहीं, सैन्य कर्मियों के लिए दोपहर 12.30 से 1.30 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।

इसके बाद, पार्थिव शरीर को दिल्ली कैंट बराड़ स्क्वायर में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा। गौरतलब है कि बुधवार को तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य सैन्य कर्मियों का निधन हो गया था। कल रात करीब आठ बजे के बाद सभी के शवों को वायु सेना के विमान से तमिलनाड से दिल्ली लाया गया।

पीएम मोदी ने पालम एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि (CDS Rawat Death Update)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कल देर शाम सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों को दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी पालम एयरबेस पर सीडीएस जनरल रावत और हादसे में जान गंवाने वाले अन्य सैन्यकर्मियों के परिवारों से मुलाकात की और उन्हें हौसला दिया।

सबसे पहले परिजनों ने दी श्रद्धांजलि (CDS Rawat Death Update)

सीडीएस रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों पार्थिव शरीर को पालम एयरपोर्ट में सबसे पहले उनके परिजनों श्रद्धांजिल अर्पित की। हादसे का शिकार हुए अन्य सैन्य अधिकारियों के परिजनों ने भी यहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सेना के अधिकारियों के मुताबिक, 9 सैन्य अधिकारियों और कर्मचारियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

ये अधिकारी हुए हैं हादसे का शिकार (CDS Rawat Death Update)

सीडीएस जनरल रावत के हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार होने वाले लोगों में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के अलावा सैन्य अधिकारियों में लांस नायक विवेक कुमार, लांस नायक गुरसेवक सिंह, लांस नायक बीएस तेजा, नायक जितेंद्र कुमार, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर, हवालदार सतपाल राज, विंग ग्रुप कमांडर पीएस चौहान, स्क्वॉड्रन लीडर के सिंह, जूनियर वारंट आफिसर राणा प्रताप दास और प्रदीप ए शामिल हैं।

(CDS Rawat Death Update)

Read More : Bipin Rawat Army Helicopter Crash Update CDS बिपिन रावत का निधन, हेलिकॉप्टर क्रैश में पत्नी मधुलिका समेत सभी 13 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT