होम / Coonoor Helicopter Crash सुहागिन का जोड़ा पहन मेरा फौजी अमर रहे के नारों के साथ पत्नी ने विवेक को दी अंतिम विदाई

Coonoor Helicopter Crash सुहागिन का जोड़ा पहन मेरा फौजी अमर रहे के नारों के साथ पत्नी ने विवेक को दी अंतिम विदाई

India News Editor • LAST UPDATED : December 11, 2021, 10:15 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, शिमला:

Coonoor Helicopter Crash : तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे में शहीद हुए सीडीएस जनरल बिपिन रावत के पीएसओ पैरा कमांडो लांस नायक विवेक कुमार को शनिवार को राजकीय व सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस अंतिम यात्रा में विवेक की पत्नी प्रियंका कुमारी सुहागिन के जोड़े में पति की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। प्रियंका ने श्मशानघाट पहुंचते ही अंतिम यात्रा में शामिल लोगों से चुप रहने को कहा और कहा कि मैं नारे लगाती हूं। प्रियंका ने मेरा फौजी अमर रहे के नारे लगाए। जिसे देख अंतिम यात्रा में शामिल हजारों लोगों की आंखें भर आई।

करीब दोपहर 3:30 बजे जब विवेक का पार्थिव शरीर उनके घर कांगड़ा जिले के ठेहड़ू गांव कोसरी में पहुंचा तो उसे देख उनकी मां बेसुध हो गईं। तो पिता प्रीतम अपने बेटे को एक टक देखते रहे। वहीं पत्नी प्रियंका पति के पार्थिव शरीर को देख अपने पांच माह के बेटे को साथ लेकर ताबूत से लिपट गईं।

मैंने अपना बेटा भारत माता को दिया है (Coonoor Helicopter Crash)

गांव पहुंचे बेटे के पार्थिव शरीर को देख उनकी बेसुध मां आशा के मुंह से मुझे अपने बेटे पर गर्व है, मैंने अपना बेटा भारत माता को दिया है बस यही शब्द निकल रहे थे। जिसे सुनकर वहां खड़े हर एक शख्स की आंखे नम हो गई। वहीं उनके पिता बस अपने बेटे को एक टक देख रहे थे।

2012 में हुए थे सेना में भर्ती (Coonoor Helicopter Crash)

विवेक कुमार 2012 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। वे घर में एकलौते कमाने वाले थे। उनके नौकरी लग जाने से घर वालों ने भगवान को धन्यवाद कहा था। लेकिन तब उनके माता-पिता को यह मालूम नहीं था कि उनका बेटा विवेक उन्हें ऐसे छोड़कर चला जाएगा।

मुख्यमंत्री ने भी दी श्रद्धांजलि (Coonoor Helicopter Crash)

वहीं हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शनिवार को गगल हवाई अड्डे पर विवेक कुमार के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने विवेक कुमार के परिवार को तत्काल पांच लाख रुपये सहायता राशि दी है। वहीं उन्होंने विवेक के परिवार को अपनी ऐच्छिक निधि से अतिरिक्त पांच लाख रुपये देने की भी घोषणा की है।

Also Read : Politics Prashant Kishor बीजेपी को हराने के लिए एक चेहरा व एक विचार जरूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT