Monday, December 6, 2021
HomeNationalEncounter Between Security Forces And Terrorists पुंछ में सुरक्षाबल और आतंकियों के...

Encounter Between Security Forces And Terrorists पुंछ में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 जवान, एक आतंकी घायल

Encounter Between Security Forces And Terrorists
इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने आतंकियों को घेर रखा है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी हो रही है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो और सेना का एक जवान घायल हो गए हैं जबकि एक आतंकी भी घायल हुआ है।

घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले पुंज सेक्टर में ही आतंकियों ने घात लगाकर सेना के जवानों पर हमला किया था। अलग-अलग हमलों में सेना के 9 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से सेना ने आपरेशन जारी रखा हुआ है। इसी से बोखलाएं आतंकवादियों ने स्थानीय लोगों को भी निशाना बनाया था। इसके चलते कई लोगों को जान गंवानी पड़ी थी। इस सबके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के खिलाफ आॅपरेशन क्लीन चलाया था। जिसके चलते पिछले कई दिन से सुरक्षा बलों की तरफ से आतंकवादियों के खिलाफ सशस्त्र कार्रवाई जारी है।

रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के भाटा दुरियां वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल की टीम तलाशी के दौरान जब आतंकियों के ठिकाने के पास पहुंची तो आतंकवादियों ने पुलिस और सेना के जवानों की संयुक्त टीम पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो पुलिसकर्मी और सेना का एक जवान घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा का पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा भी घायल हुआ है।

खराब मौसम का आतंकी उठा रहे फायदा

सेना की कार्रवाई के बीच खराब मौसम और घने जंगल बाधा बन रहे हैं। वहीं इस बात का फायदा आतंकवादी उठा रहे हैं। वे जंगलों में बनी हुई प्राकृतिक गुफाओं का प्रयोग कर आसानी से छिप रहे हैं जिसके चलते सेना का आपॅरेशन लंबा हो रहा है। इसके साथ ही आतंकवादियों को कुछ स्थानीय लोगों की मदद भी मिल रही है जिसके चलते उनके पास खाने पीने का सामान पहुंच रहा है।

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE