होम / Hyderabad Viral Video: पिता ने बच्चे को बेरहमी से पीटा, मां ने पति के खिलाफ कराया मामला दर्ज

Hyderabad Viral Video: पिता ने बच्चे को बेरहमी से पीटा, मां ने पति के खिलाफ कराया मामला दर्ज

India News Editor • LAST UPDATED : November 30, 2021, 6:31 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, हैदराबाद:
Hyderabad Viral Video: हैदराबाद का एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी अपने मासूम बेटे को डंडे से बेरहमी से पीटता दिख रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आईएस अधिकारी अवनीश शरण ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया। इस मामले में बच्चे की मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोप पिता को गिरफ्तार कर लिया।

बेटी को कहा वीडियो बनाने के लिए Hyderabad Viral Video

चरित्रनाका पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक अब्दुल खादर जिलानी के अनुसार, आरोपी की पहचान अशोक घंटे के रूप में हुई है। लड़का शनिवार को अपनी मौसी के घर गया हुआ था। कुछ देर बाद ही अशोक के पास मौसी का फोन आया कि उनका बेटा घर पर काफी उपद्रव कर रहा है वो उसे लेकर यहां से चले जाएं। इसके बाद अशोक आया और अपने बेटे को घर से लेकर चला गया। घर पहुंच कर अशोक ने बेटे को मारने से पहले इसका वीडियो बनाने के लिए अपनी बेटी को फोन दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ घटना का खुलासा Hyderabad Viral Video

अपने मासूम बच्चे को बेरहमी से पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ। वीडियो में बेटे को इस तरह से पिटता देख मां ने अपने पति अशोक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Reason For Suspension Of 12 MPs जानिए क्या है 12 सांसदों के निलंबित होने की वजह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT