होम / Liquor Smuggling Busted हरियाणा की शराब लग्जरी बसों में बिहार, यूपी में हो रही थी सप्लाई

Liquor Smuggling Busted हरियाणा की शराब लग्जरी बसों में बिहार, यूपी में हो रही थी सप्लाई

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 22, 2021, 1:41 pm IST

संबंधित खबरें

Liquor Smuggling Busted हरियाणा की शराब लग्जरी बसों में बिहार, यूपी में हो रही थी सप्लाई

इंडिया न्यूज़, गौतमबुद्धनगर :

Liquor Smuggling Busted: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शराब माफियों पर बड़ी कार्रवाई की है। यूपी के(Uttar Pradesh Police) गौतमबुद्धनगर में पुलिस ने शराब तस्करी के शक में एक लग्जरी बस को रोका और छानबीन की। जांच के दौरान पुलिस ने बस में बने तहखाने का पता लगाते हुए शराब की 90 पेटियां बरामद कर ली। पूछताछ में पता चला है कि यह ( Haryana’s liquor)शराब हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार में सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने बताया कि शराब की बोतलों पर हरियाणा मार्का अंकित है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

लग्जरी स्लीपर बस में सीटों के नीचे बनाया था तहखाना Liquor smuggling busted

Liquor Smuggling Busted: बता दें कि जिस लग्जरी स्लीपर बस से यह शराब पकड़ी गई है बाहर से देखने में ऐसा कुछ भी प्रतीत नहीं होता था कि इसमें कहीं शराब छुपाई जा सकती है। पुलिस ने बस को चेकिंग के दौरान उसके हर हिस्से को बारिकी से तलाशा लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। जब पुलिस ने सीटों के नीचे ध्यान दिया तो उस समय जांच टीम को कुछ शक हुआ। सीटों के नीचे बनी जगह को जब खोला गया तो पुलिस भी देखकर दंग रह गई। उसमें ( Haryana’s liquor)शराब की 90 पेटी रखी गई थी। पकड़ी गई शराब की कीमत 5.40 लाख रुपये बताई जाई जा रही है।

मुखबरी के आधार पर हुई कार्रवाई UP Police took big action on liquor malfeasance

Liquor Smuggling Busted: जानकारी देते हुए एसीपी बृजनंदन राय ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक बस हरियाणा से बिहार की ओर जाएगी जिसमें भारी मात्रा में शराब तस्करी का खेल चल रहा है। (big action on liquor malfeasance) इनपुट के आधार पर ही हमने  ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान मंगलवार तड़के औरंगपुर गांव के नजदीक एक लग्जरी स्लीपर बस दिखाई दी। पूछने पर चालक ने बताया कि बिहार जा रहे हैं। शुरूआती जांच में कुछ नहीं मिला लेकिन जब गहनता से जांच की तो ( Haryana’s liquor) शराब तस्करी का भंडफोड़ हुआ है। इस दौरान बस चालक उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक अन्य आरोपी अंधेरा का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गया है।

पूछताछ में जुटी पुलिस UP Police took big action on liquor malfeasance

Liquor Smuggling Busted: उत्तर प्रदेश पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह यह काम कब से कर रहा है। कौन-कौन उसके सहयोगी हैं। वह यह शराब किसको सुपुर्द करता था। आरोपी उपेंद्र ने बताया कि मौके से फरार हुए युवक का नाम राजू है। फिलहाल यूपी पुलिस अन्य आरोपियों तक पहुंचने के लिए पूछताछ कर रही है।

Read More: Robbery in PNB in Punjab 16 लाख लूटकर फरार हुए लुटेरे

Read More: Rafale Deal Delayed भारत ने ऑफसेट में देरी के लिए दसॉल्ट पर लगाया जुर्माना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews
Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews
Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
ADVERTISEMENT