Wednesday, December 8, 2021
HomeNationalOne Terrorist Killed in Kulgam Encounter एक आतंकी ढेर, दूसरे से...

One Terrorist Killed in Kulgam Encounter एक आतंकी ढेर, दूसरे से चल रही मुठभेड़

One Terrorist Killed in Kulgam Encounter

इंडिया न्यूज श्रीनगर

कुलगाम के एक घर में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों ने अश्मुजी इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। जहां आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ करीब दो घंटे से जारी है। जिसमें एक दहशतगर्द के मारे जाने की पुष्टि सेना कर चुकी है। वहीं एक अन्य आतंकी के साथ मुठभेड़ जारी है। जो कि अभी भी घर में छिपा हुआ है। हालांकि सुरक्षाबलों ने आवास को घेरते हुए आतंकवादियों से सरेंडर करने के लिए कहा था। लेकिन आतंकवादियों ने सुरक्षा एजेंसी के जवानों के नजदीक जाते ही फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों के ठिकाने को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेरा हुआ है। ऐसे में साफ जाहिर है कि आतंकियों का यहां से बच कर निकलना मुश्किल है।

पुलिस को मिला था आतंकियों की का इनपुट(One Terrorist Killed in Kulgam Encounter)

जम्मू कश्मीर पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम के अशमुजी एरिया में कुछ संदिग्ध लोग नजर आए हैं। जो कि आतंकवादी हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस ने सीआरपीएफ को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंच कर एसओजी, स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों की संयुक्त टीम ने आॅपरेशन शुरू कर दिया और टीम ने पूरे इलाके की किलेबंदी करते हुए आतंकियों के ठिकाने को घेर लिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दहशतगर्दों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर कर दिया गया है।

एनकाउंटर अभी भी जारी(One Terrorist Killed in Kulgam Encounter)

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलगाम के उक्त घर में दो आतंकी होने की सूचना है। जो कि स्थानीय बताए जा रहे हैं। जिनमें से एक को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं दूसरे आतंकी को सुरक्षा बल सरेंडर करने के लिए एनाउंसमेंट कर रहे हैं लेकिन वह रह-रह कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहा है। ऐसे में सुरक्षाबलों और आतंकी में मुठभेड़ पिछले एक दो घंटे से जारी है। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि छिपे हुए आतंकी के पास भारी मात्रा में गोला बारूद हो सकता है, जो कि इतनी देर से गोलियां चला रहा है।

Read More : Health Benefits of Raisins कई बीमारियों को दूर करती है किशमिश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE