Thursday, May 26, 2022
HomeNationalPrashant Kishor कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे चुनावी रणनीतिकार

Prashant Kishor कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे चुनावी रणनीतिकार

चुनावी रणनीतिकार (Poll Strategists) प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर आज सस्पेंस खत्म कर दिया। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
चुनावी रणनीतिकार (Poll Strategists) प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सस्पेंस खत्म कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। कांग्रेस नेतृत्व से हाल ही के दिनों में लगातार बैठकों के बाद अटकलें थीं कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। पिछले सप्ताहांत यहां तक जानकारी सामने आई थी कि प्रशांत किशोर 29 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

इस वजह से किया इनकार

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के साथ बैठक व चर्चा के बाद लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर एक समिति का बनाई थी। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को इस समिति के सदस्य के रूप में पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन पीके ने इसके लिए इनकार कर दिया।

हम प्रशांत किशोर के प्रयासों और सुझावों की सराहना करते हैं : सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) कहा, हम पार्टी को दिए गए उनके प्रयासों और सुझावों की सराहना करते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में प्रशांत किशोर ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के सामने एक प्रस्ताव रखा था। इसको लेकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने एक समिति बनाई थी। इस समिति ने पिछले सप्ताहांत अपनी रिपोर्ट भी वरिष्ठ नेतृत्व को सौंप दी थी और सोनिया गांधी को इस पर अंतिम फैसला करना था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor की कांग्रेस में एंट्री पर सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular