होम / परिवारवादी दलों का फोकस हमेशा सत्ता और लूट पर : मोदी

परिवारवादी दलों का फोकस हमेशा सत्ता और लूट पर : मोदी

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 1:49 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, हैदराबाद, (Prime Minister Telangana Visit)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर हैं और उन्होंने हैदराबाद में  बीजेपी के एक कार्यक्रम को संबोधित किया है। पीएम ने इस दौरान परिवारवाद पर एक बार फिर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां केवल अपने विकास के बारे में सोचती हैं। ये पार्टियां गरीब लोगों की कोई परवाह नहीं करती हैं, उनकी राजनीति इस बात पर केंद्रित है कि एक परिवार कैसे सत्ता में रह सकता है। जितना हो सके ऐसे दल लोगों को लूटते हैं।

परिवारवादी पार्टियों की विकास में नहीं होती कोई दिलचस्पी

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि परिवारवादी दलों की लोगों के विकास में कोई दिलचस्पी नहीं होती है। ये देश के लिए राजनीतिक समस्या के साथ ही युवाओं और लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन भी हैं। उन्होंने कहा, हमारा देश इस बात का साक्षी है कि कैसे भ्रष्टाचार को समर्पित एक परिवार राजनीतिक पार्टियों का चेहरा बन जाता है।

मोदी ने केसीआर सरकार को भी आड़े हाथ लिया

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान तेलंगाना में सत्तारूढ़ केसीआर सरकार को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री पर कई तरह के कटाक्ष किए। मोदी ने कहा कि केसीआर सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। इसी के साथ यह सरकार अंधविश्वासी है। केवल बीजेपी तेलंगाना का विकास कर सकती है। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि इस बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। अभी राज्य के सीएम के. चंद्रशेखर राव हैं।

तेलंगाना के लोगों की सेवा में कसर न रखें बीजेपी कार्यकर्ता : प्रधानमंत्री

मोदी ने अपने संबोधन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गुरु मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा, सभी वर्कर्स को राज्य में पार्टी के साथ जनता की सेवा में पूरी ईमानदारी से काम करना होगा। उन्होंने कहा, हमें तेलंगाना के लोगों की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़नी है। पीएम ने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता जिस तरह से समर्पण और उत्साह के साथ काम करता आया है, वह उसी तरह आने वाले समय में भी काम करता रहेगा।

तेलंगाना के बिना टेक्नोलाजी अधूरी, राज्य को ईमानदार सरकार की जरूरत

प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम में कहा कि तेलंगाना को ईमानदार सरकार की आवश्यकता है। मोदी ने यह भी  कहा कि तेलंगाना व इस राज्य के युवाओं की क्षमता के बिना देश में टेक्नोलाजी की बात कभी पूरी नहीं हो सकती। इन्हीं प्रतिभाओं व क्षमताओं के पूरे इस्तेमाल के लिए तेलंगाना को एक ईमानदार और प्रोग्रेसिव सरकार की जरूरी है। केवल बीजेपी की सरकार के होते ही यह सब संभव है। मोदी ने कहा, पिछले चुनावों में बीजेपी की जीत से स्पष्ट संकेत हैं कि तेलंगाना की जनता ने अब राज्य में बदलाव का मन बना लिया है, इसलिए इस राज्य में अब बीजेपी का आना तय है।

Prime Minister Telangana Visit

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मोदी ने आज ही के दिन 8 साल पहले पहली बार ली थी प्रधानमंत्री पद की शपथ

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT