Thursday, January 27, 2022
HomeNationalPunjab Assembly Elections गुरनाम चढूनी के साथ गठबंधन कर सकता है बलबीर...

Punjab Assembly Elections गुरनाम चढूनी के साथ गठबंधन कर सकता है बलबीर राजेवाल का संयुक्त समाज मोर्चा

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ।

Punjab Assembly Elections पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों में किस्मत आजमाने के लिए किसानों ने भी ताल ठोकने का फैसला लिया है। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर धरना समाप्त होने के बाद किसान संगठन घर वापसी करने के बाद अब एक बार फिर नई पारी की शुरुआत करने का मन बना चुके हैं। बता दें भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी पहले ही अपनी पार्टी की घोषणा कर चुके हैं। वहीं पंजाब के 32 किसान संगठनों ने भी संयुक्त समाज मोर्चा बनाते हुए सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की बात कही थी। जो अब अन्य राजनीतिक पार्टियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

किसानों की बैठक जारी Punjab Assembly Elections

Punjab Assembly Elections पंजाब से बलबीर सिंह राजेवाल की संयुक्त समाज मोर्चा पार्टी और गुरनाम सिंह चढ़ूनी की नई बनी पार्टी का गठबंधन होने के आसार बनते नजर आ रहे हैं। दोनों ही पार्टियां अगर एक साथ आई तो जाहिर है कि प्रदेश में punjab election 2022 अन्य पार्टियों की मुश्किलें बढ़ना तय है। हालांकि अभी तक किसी भी दल ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि जिस प्रकार से चंडीगढ़ के किसान भवन में दोनों किसान पार्टियों के नेता विचार विमर्श कर रहे हैं जल्द ही अपने सांझा उम्मीदवार घोषित कर सकते हैं।

राजेवाल ने आप से बनाई दूरी Punjab Assembly Elections

Punjab Assembly Elections संयुक्त समाज मोर्चा के बलबीर राजेवाल ने आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए कहा कि हमारा इस पार्टी से गठबंधन हुआ ही नहीं, क्योंकि हमारे सिद्धांत अलग हैं और उनके अलग।  राजेवाल ने साफ किया कि हमारा गठबंधन उसी के साथ होगा जो हमारी विचारधारा से मेल खाता होगा। बलबीर सिंह ने कहा कि हम पंजाब में सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। वहीं सभी उम्मीदवारों को एक ही चुनाव चिह्न मिले इसके लिए भी काम किया जा रहा है।

(Punjab Assembly Elections)

Read More: PM’s Meeting Regarding Corona कोरोना संक्रमितों ने बढ़ाई केंद्र सरकार की चिंता, क्या लग सकता है देश में लॉकडाउन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE