होम / महाराष्ट्र : लातूर के पास दर्दनाक हादसा, ट्रक-क्रूजर की टक्कर में 8 की मौत, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

महाराष्ट्र : लातूर के पास दर्दनाक हादसा, ट्रक-क्रूजर की टक्कर में 8 की मौत, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

Mukta • LAST UPDATED : April 24, 2022, 3:51 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, मुंबई
महाराष्ट्र के लातूर जिले के साई और आरवी गांवों के निवासी एक समारोह में शामिल होने के लिए बीड की अंबजोगई तहसील जा रहे थे, तभी नंदगोपाल डेयरी के पास उनकी क्रूजर जीप को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र में लातूर-अंबाजोगई हाईवे पर सैगांव के पास ट्रक और क्रूजर की भीषण टक्कर हुई। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाहनों की आमने-सामने की टक्कर

दरअसल, यह हादसा शनिवार सुबह करीब 10 बजे अंबाजोगाई-लातूर हाईवे के पास ट्रक और क्रूजर के बीच जोरदार टक्कर के कारण हुआ। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल था जबकि 3 लोगों की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में क्रूजर के परखच्चे उड़ गया।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतकों में से एक की पहचान लातूर जिले के रहने वाले अरवी के रूप में हुई है। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि क्रूजर पर सवार लोग अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे। इस हादसे के बाद लातूर-अंबाजोगई हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर लगे जाम को हटाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भर्ती हुए कई लोगों की हालत नाजुक : डॉक्टर

डॉक्टर के मुताबिक इस दौरान भर्ती हुए कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। कुछ लोगों की हालत अभी भी बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें : ओडिशा : पुरी में 50 यात्रियों को ले जा रही बस पलटी, 25 लोग घायल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT