होम / Student Ruckus in Bihar बिहार में छात्रों का बवाल, रेलवे परीक्षार्थियों ने बिहार में किया चक्का जाम

Student Ruckus in Bihar बिहार में छात्रों का बवाल, रेलवे परीक्षार्थियों ने बिहार में किया चक्का जाम

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 28, 2022, 4:51 pm IST

संबंधित खबरें

Student Ruckus in Bihar

इंडिया न्यूज़, पटना:

Student Ruckus in Bihar बिहार में रेलवे परीक्षार्थियों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पटना में कोचिंग सेंटरों पर की गई पुलिस की कार्रवाई अब सरकार के गले की फांस बनती नजर आ रही है। छात्रों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया था। इसी के चलते पटना समेत बिहार के अधिकतर जिलों में छात्र रेलवे परीक्षा में हुई धांधली और शिक्षक पर दर्ज किए गए मुकदमों के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। जिसके कारण आक्रोशित युवाओं ने बिहार में पूर्ण चक्का जाम कर दिया है।

Student Ruckus in Bihar
Student Ruckus in Bihar

सड़कों पर टायर जलाकर कर दिया मार्ग बंद Student Ruckus in Bihar

प्रदेश में भड़के छात्रों ने बंद को कामयाब करने के लिए ताकत झोंक दी है। पूरे पटना समेत कई जिलों में सैंकड़ों की संख्या में युवा सड़कों पर उतरे हुए हैं। बंद को सफल बनाने और सरकार पर दबाव बनाने के लिए विपक्षी पार्टियां भी युवाओं का साथ देने के लिए सड़कों पर हैं। छात्रों ने जगह ट्रेन रोकी हुई है। वहीं सड़कों पर टायर जलाकर रास्ते को बंद किया हुआ है। वहीं कई जगह पुलिस और भड़के छात्रों में भी टकराव देखने को मिला है।

सड़कों पर टायर जलाकर कर दिया मार्ग बंद
सड़कों पर टायर जलाकर कर दिया मार्ग बंद

सख्ती के मूड में पुलिस Student Ruckus in Bihar

रेलवे परीक्षा में बरती गई धांधली का आरोप लगाते हुए बिहार में आज छात्रों व परिक्षार्थियों ने बंद की कॉल बुलाई है। इसमें विपक्षी पार्टियां भी युवाओं का साथ दे रही हैं। वहीं पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए लोगों को भड़काने के जुर्म में विधायक संदीप सौरभ और महबूब आलम को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पटना में जाप के प्रदेश महासचिव प्रेम रंजन सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस दौरान पटना के डाक बंगला चौराहे पर पुलिस और जेएपी के कार्यकतार्ओं के बीच तीखी झड़प हो गई। इसके बाद जाप कार्यकतार्ओं ने वहां जमकर तोड़फोड़ की।

सख्ती के मूड में पुलिस
सख्ती के मूड में पुलिस

Read More: Bihar Exam Rigged छात्रों ने बुलाया आज बिहार में बंद, यूपी में डीजीपी ने जारी किया अलर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT