Wednesday, May 25, 2022
HomeNationalSunjwanTerrorist Attack सुंजवां मुठभेड़ का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

SunjwanTerrorist Attack सुंजवां मुठभेड़ का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां में कल हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि आतंकियों ने कैसे बस पर ग्रेनेड अटैक किया।

इंडिया न्यूज, जम्मू:
जम्मू-कश्मीर के सैन्य क्षेत्र सुंजवां के जलालाबाद इलाके में कल हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) सामने आया है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि आतंकियों ने कैसे बस पर ग्रेनेड अटैक किया। सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) में एक मोटरसाइकिल सवार आता दिखता है।

वह मोटरसाइकिल सहित बैरिकेड से आगे सड़क की साइड में रुक जाता है। इसके चंद सेकेंड में जैसे ही सीआईएसएफ की बस जवानों को लेकर बैरिकेड के पास पहुंचती है, उस पर अचानक आतंकी अटैक कर देते हैं और गोलीबारी शुरू हो जाती है।

मुठभेड़ में शहीद हो गए थे इस राज्य के एएसआई

कल तड़के हुए हमले में एएसआई एसपी पटेल शहीद (ASI SP Patel Martyred) हो गए थे। वह मध्यप्रदेश के सतना जिले के रहने वाले थे। दो पुलिस कर्मियों सहित हमले में सीआईएसएफ के 10 जवान इस हमले में घायल हुए हैं। आतंकियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू दौरे के ठीक दो दिन पहले इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि पीएम मोदी कल यानी 24 अप्रैल को जम्मू दौरे पर जाएंगे।

सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं दोनों आतंकी

आतंकियों ने पहले सीआईएसएफ के जवानों से भरी बस पर ग्रेनेड फेंका। उसके बाद आगे खड़ी जिप्सी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। बता दें कि सुंजवां मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और इस इलाके से कुछ ही दूरी पर सीआईएसएफ व सुंजवां ब्रिगेड का एक प्रतिष्ठान है। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकी मार गिराए थे। वे पाकिस्तान के थे और फिदायीन हमले की फिराक में थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular