होम / Up Election 2022 Purvanchal Expressway : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का सपाईयों ने पीएम से पहले काट दिया फीता, जहां उड़ने थे जहाज वहां चला दी साइकिल

Up Election 2022 Purvanchal Expressway : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का सपाईयों ने पीएम से पहले काट दिया फीता, जहां उड़ने थे जहाज वहां चला दी साइकिल

India News Editor • LAST UPDATED : November 16, 2021, 1:19 pm IST

संबंधित खबरें

Up Election 2022 Purvanchal Expressway

इंडिया न्यूज, लखनऊ 

Up Election 2022 Purvanchal Expressway : उत्तर प्रदेश के नौ जिलों की जीवन रेखा बनने जा रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सियासत गर्माने लगी है। समाजवादी पार्टी के विधायक नफीस अहमद और पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्धाटन करने से पहले ही आजमगढ़ में सांकेतिक लोकार्पण कर दिया है।

Also Read :
भारतीय वायुसेना को मिली हैमर मिसाइल, जानिए कैसे बरपाएगी दुश्मन पर कहर

जिसके बाद स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। यही नहीं जिस हाईवे पर चीन को घेरने के लिए फाइटर जहाज उतारने की तैयारी सरकार कर रही थी अब उसी एक्सप्रेस-वे पर सपाइयों ने साइकिल चलाई और फूलों की बरसात भी कर दी।

सपाईयों का सत्ताधारी सरकार पर आरोप (Up Election 2022 Purvanchal Expressway)

सपाईयों का सत्ताधारी सरकार पर आरोप लगाया कि यह प्रोजेक्ट हमारा था। और इसका नाम अखिलेश सरकार में समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे रखा गया था। लेकिन वर्तमान सरकार ने हाईवे का नाम बदलकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे रख दिया है। ऐसे में सबसे पहले हम ही इसका उद्धाटन करेंगे। इस बात की जानकारी समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने पहले ही दे थी। जब सपा प्रमुख की विजय यात्रा को योगी सरकार ने हरी झंडी देने से मना कर दिया था।

(Up Election 2022 Purvanchal Expressway)

उसके बाद अखिलेश ने कहा था कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्धाटन पीएम नहीं बल्कि सपा करेगी। चेताने के बाद पूरे एक्सप्रेस-वे पर सुरक्षा के प्रबंद कड़े कर दिए गए थे। उसके बाद भी पुलिस महकमे और स्थानीय प्रशासन की उदासीनता के चलते सपा कार्यकत्ताओं ने अपने मुखिया के आदेशों का पालन करते हुए हाईवे का न सिर्फ उद्धाटन किया बल्कि साइकिल भी चला दी।

Read Read  : Who is Malala Yousafzai’s Husband कौन हैं मलाला यूसुफजई के पति, क्या करते हैं वो, जाने सबकुछ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT