होम / रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से सवाल

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से सवाल

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 22, 2023, 7:42 pm IST
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से सवाल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (फोटो- ANI)

 

नई दिल्ली (Rajnath Singh attacks Rahul Gandhi): रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तीखा हमला किया है। रक्षामंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा की मंशा पर सवाल किया है। उन्होंने पूछा कि देश में नफरत को कौन जन्म दे रहा है? भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने के बाद से कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार पर समाज में नफरत फैलाने का आरोप लगा रही है। उनकी भारत जोड़ो यात्रा देश में प्यार और समाज को एकजुट करने के लिए निकाली गई है।

मध्य प्रदेश के सिंघरौली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में नफरत ही नफरत है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि हिंदुस्तान में नफरत पैदा करने की कोशिश कौन कर रहा है? उनको कहां नफरत दिखाई दे रही है? कांग्रेस के लोग दुनिया भर में भारत की छवि खराब कर रहे हैं।

देश में मोदी की नहीं बल्कि अंबानी और अडानी की सरकार है- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा था कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं है बल्कि अंबानी और अडानी की सरकार है। असली मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए टीवी पर हिंदू-मुस्लिम में नफरत फैलाई जा रही है। मैं 2,800 किलोमीटर की यात्रा कर चुका हूं लेकिन मुझे देश के अंदर कोई नफरत नहीं देखने को मिली। जब मैं टीवी चालू करता हूं तो हिंसा ही दिखाई देती है। वहीं भाजपा कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा का नाम दे चुकी है।

इसे भी पढ़े- https://www.indianews.in/top-news/giriraj-singh-said-on-swami-prasad-mauryas-statement-arresting-dhirendra-shastri-democracy-from-sanatan-itself/

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT