होम / Bharat Jodo Yatra में शामिल हुआ Rahul Gandhi का हमशक्ल, वीडियो देख रह जायेंगे दंग

Bharat Jodo Yatra में शामिल हुआ Rahul Gandhi का हमशक्ल, वीडियो देख रह जायेंगे दंग

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 5, 2023, 9:43 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस एमपी राहुल गाँधी के हमशक्ल फैजल चौधरी भी यात्रा में शामिल हुए थे। वे बागपत में पार्टी की यात्रा के दौरान राहुल के साथ जुड़ गए। सबसे दिलचस्प बात यह है कि राहुल के हमशक्ल ने उन्हीं की तरह हाड़ कंपा देने वाली ठंड में एक सादे सफेद टी-शर्ट पहनी थी। जानकारी के अनुसार फैसल चौधरी मेरठ कांग्रेस कमेटी में कार्यकर्ता हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता फैसल चौधरी ने कहा कि लोग अक्सर उनके साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं और वीडियो शूट करते हैं क्योंकि वह राहुल गांधी की तरह दिखते हैं। फैसल ने कहा, “जब लोग कहते हैं कि मैं राहुल गांधी की तरह दिखता हूं तो अच्छा लगता है। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं।

भारत जोड़ो यात्रा के संदर्भ में राहुल के हमशक्ल का मत

भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बोलते हुए फैसल चौधरी ने कहा कि मार्च नफरत के खिलाफ है और इस दौरान जनता के मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने बागपत के ऐलम गांव में रात रुकने के बाद गुरुवार को सुबह करीब छह बजे अपनी यात्रा फिर से शुरू की थी। जिसमें बड़ी संख्या में लोग कड़ाके की ठंड के बावजूद भीतरी इलाकों से तिरंगा लेकर मार्च कर रहे थे। जानकारी दें, राहुल की पद यात्रा अब उत्तर प्रदेश के शामली पहुंच चुकी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT