होम / 'द केरल स्टोरी' पर संजय राउत ने निकाली भड़ास, फिल्म को बताया सरकार का प्रोपेगेंडा

'द केरल स्टोरी' पर संजय राउत ने निकाली भड़ास, फिल्म को बताया सरकार का प्रोपेगेंडा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : May 14, 2023, 6:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), sanjay raut : केरल के सीएम पिनाराई विजयन, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर के बाद, शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है। लेफ्ट नातों के बाद राउत ने भी केरल में 32,000 हिंदू महिलाओं के गायब होने वाले दावे को लेकर सवाल उठाया है।

‘द केरल स्टोरी’ पर भड़के संजय राउत

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम ‘रोकटोक’ में संजय राउत ने ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, संजय राउत ने केरल स्टोरी को ‘बीजेपी द्वारा एक प्रचार फिल्म’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ का दूसरा भाग बताया है। मालूम हो, ‘द केरल स्टोरी’ पर भड़ास निकालते हुए राउत ने लिखा, “कर्नाटक चुनावों से पहले हिंदू और मुसलमानों का ध्रुवीकरण करने के लिए, बीजेपी ने केरल स्टोरी का इस्तेमाल किया, लेकिन यह अच्छी बात नहीं है।”

‘द केरल स्टोरी’ सरकार का प्रोपेगेंडा

बता दें, ‘द केरल स्टोरी’ पर सवाल उठाते हुए ने पूछा, “केरल की वास्तविक स्थिति क्या है? क्या केरल में हिंदू और ईसाई लड़कियां वास्तव में इस्लाम का शिकार हो रही हैं? क्या यह सच है कि 32,000 हिंदू और ईसाई लड़कियों को आईएसआईएस में भर्ती किया गया था? क्या ‘प्यार’ के बहाने मासूम लड़कियों को ठगा गया था?” जिहाद’ और अमानवीय हत्यारे बनने के लिए मजबूर किया गया?”।

आगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात करते हुए राउत ने कहा, “विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स का निर्देशन किया था। उन्होंने कश्मीर में हिंदू पंडितों पर अत्याचार की वीभत्स तस्वीर पेश की थी। बीजेपी, मोदी-शाह (पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह) ने उस फिल्म का इस्तेमाल अपने प्रोपेगेंडा को फैलाने के लिए किया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT