होम / Ajit Pawar : 'हमेशा रहूंगा एनसीपी के साथ'; बीजेपी में जाने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी

Ajit Pawar : 'हमेशा रहूंगा एनसीपी के साथ'; बीजेपी में जाने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 18, 2023, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज़ : महाराष्ट्र की सियासत में अजित पवार ने बीजेपी में जाने की अटकलें जोरों पर हैं। हालांकि बीजेपी में जाने को लेकर अपने ऊपर चल रही अटकलों पर अजित पवार ने पूर्ण विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘मैं पहले भी एनसीपी के साथ था और हमेशा रहूंगा।’ मालूम हो, इससे पहले चाचा शरद पवार ने भी अजित के बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बताया था। साथ ही महाराष्ट्र एनसीपी चीफ जयंत पाटिल ने कहा था कि ऐसा केवल अजित पवार और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

चाचा शरद पवार के नेतृत्व में सभी हैं साथ

बता दें, बीजेपी में जाने के अटकलों पर विराम लगाते हुए अजित पवार ने चाचा शरद पवार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चाचा शरद पवार के नेतृत्व में सभी साथ हैं। मालूम हो, पवार के इस बयान से पहले सियासी गलियारों में इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही थी कि भतीजे अजित चाचा शरद पवार से अलग होकर अपनी खुद की सियासी जमीन तैयार करना चाहते हैं। लेकिन इन सब के बीच अजित के इस बयान से बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर जरूर एक बार जरूर विराम लग गया है।

बीजेपी में जाने की खबरें हैं अफवाह

आगे अजित पवार ने कहा है कि, ‘मेरे और सहयोगियों के खिलाफ भ्रामक खबरें फैलाईं जा रही हैं। मेरे बीजेपी में जाने की जो खबरें चल रही हैं जो सरासर झूठ हैं। मेरे संदर्भ में मीडिया में जो खबरें सामने आ रही है इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। अजित ने यह भी कहा है कि नागपुर की सभा में मैंने उद्धव ठाकरे से कहा था कि हम उनके साथ है। फिर ऐसा क्या है कि बिना किसी वजह के बदनाम कर गलतफहमी फैलाने का काम किया जा रहा है।’

also raed : http://गुजरात ‘आप’ नेता गोपाल इटालिया गिरफ्तार, केजरीवाल ने साधा बीजेपी पर निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT