होम / Viral Videos: बीच सड़क पर लड़कियों की WWE, 4 ने मिलकर एक की कर डाली धुनाई

Viral Videos: बीच सड़क पर लड़कियों की WWE, 4 ने मिलकर एक की कर डाली धुनाई

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 7, 2022, 2:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Videos: बीच सड़क पर लड़कियों की WWE, 4 ने मिलकर एक की कर डाली धुनाई

Girls fight on the road.

(इंडिया न्यूज़, Girls fight on the road): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़कियों की लड़ाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 4 लड़कियां मिलकर एक लड़की की बेल्ट और लात घूंसों के साथ पिटाई करती नजर आ रही है। यह सभी लड़कियां एक लड़की को सड़क पर पटक-पटक कर पीट रही हैं। इतना ही नहीं यह लड़कियां, लड़की को गालियां भी दे रही हैं। वहीं अब इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एलआईजी क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां 4 लड़कियां एक लड़की को सड़क पर पीटते हुए दिखाई दे रही हैं। यह लड़कियां पहले तो लड़की से किसी बात पर विवाद करती है, और फिर देखते ही देखते बेल्ट और लात घुसे के साथ लड़की की पिटाई कर डालती हैं। वहीं आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने इस पूरे घटनाक्रम को देखते रहते हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले की जाँच में जुटी पुलिस

4 लड़कियों द्वारा एक लड़की को बेहद ही बर्बर तरीके से पीटने के मामले का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसा ही हड़कंप मच गया, जहां इंदौर पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि, घटना 2 दिन पहले की है, और इंदौर के एलआईजी चौराहे पर ही देर रात नशे में धुत युवतियां, एक युवती को बर्बरता से पीट रही थीं। घटना 2 दिन पूर्व की बताई जा रही है, जिसके बाद पीड़िता युवती, जो पीट रही है, उसने पुलिस के पर जाकर मारपीट करने वाली युवतियों की शिकायत दर्ज कराई है। उधर, पुलिस अब इस पूरे मामले में आरोपी लड़कियों पर कठोर कार्रवाई की बात कह रही है.

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT