होम / हरियाणा की युवती से भोपाल में दुष्कर्म, राजनीति से जुड़े दो लोगों सहित तीन गिरफ्तार

हरियाणा की युवती से भोपाल में दुष्कर्म, राजनीति से जुड़े दो लोगों सहित तीन गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : September 8, 2021, 10:09 am IST

इंडिया न्यूज, भोपाल :

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक होटल में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रदेश के डिंडौरी इलाके से इन्हें दबोचा गया। आरोपियों में एक बीजेपी का पदाधिकारी है और दूसरा जेडीयू डिंडौरी का जिला अध्यक्ष है। इसी मामले में दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। हरियाणा के पलवल की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया था। अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में डिंडौरी भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू का जिलाध्यक्ष व वकील दिनेश अवधिया शामिल हैं। पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को हिरासत में लिया गया है। गौरतलब है कि नाबालिग अपनी परिचित अशोका गार्डन निवासी पारूल के पास गत 18 अगस्त को आई थी। वह अपनी सहेली सीमा और सैफ की मदद से किशोरी को एमपी नगर स्थित एक होटल में लेकर गई। यहां उसके साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अशोका गार्डन थाने में सीमा, पारूल और सैफ समेत अन्य तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। वह तीनों आरोपियों के नाम नहीं जानती थी। पुलिस ने होटल से जानकारी निकाली, जिसमें पता चला कि डिंडौरी निवासी मनीष नायक, दिनेश अवधिया व अमित सोनी नाम के व्यक्ति होटल में 18 अगस्त की रात को ठहरे थे। सोमवार को पुलिस डिंडौरी पहुंची, जहां से तीनों आरोपियों को लेकर भोपाल पहुंची।

ये भी पढ़ें : 

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव का गाना ‘लगेलु जहर’ का टीजर आउट, लोग बेसब्री कर रहे हैं गाने का इंतजार

हाईकोर्ट ने माता चिंतपूर्णी मंदिर के पास पार्किंग की अनुपलब्धता पर मांगा जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT