होम / Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह

Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 20, 2024, 9:24 pm IST

Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह

India News (इंडिया न्यूज़), Indore: इंदौर में एक महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति पर उसके बाल काटने और आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसके ससुराल वाले दहेज के लालच में उस पर लगातार दबाव बना रहे हैं और जब उसने दहेज लाने से इनकार कर दिया तो उसके साथ मारपीट कर तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति और ससुराल के अन्य लोगों पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी 25 दिन पहले ही हुई थी। शादी के बाद से ही घर का माहौल बिल्कुल ठीक था। लेकिन, इसके बाद उसके ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे।

Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews

बाल काटो, आग लगाओ

जब महिला ने और दहेज लाने से इंकार कर दिया तो उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा। महिला ने बताया कि पहले तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया और खूब झूठ बोला गया। इसके बाद उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसके पति ने महिला के बाल काट दिए। हद तो तब हो गई जब महिला को जान से मारने की कोशिश की गई।

महिला ने लगाया यह आरोप

महिला का आरोप है कि उसके ही पति ने उसका शोषण किया है। उसके बाल काट दिए और उसकी साड़ी में आग लगा दी। महिला ने बताया कि आग लगाने से वह घायल हो गयी है। उन्होंने यह भी बताया कि वह परिवार को एकजुट रखने के लिए ही इतने दिनों तक यह सब बर्दाश्त कर रही थीं। डीसीपी इंदौर ऋषिकेश मीना ने बताया कि दहेज प्रताड़ना की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

अफगानिस्तान में हुए हमले की IS ने ली जिम्मेदारी, 7 लोगों की हुई थी मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
ADVERTISEMENT