Saturday, November 27, 2021
HomePradeshYoung Man dies after falling from paraglider पैराग्लाइडर से गिरकर एक युवक...

Young Man dies after falling from paraglider पैराग्लाइडर से गिरकर एक युवक की मौत

इंडिया न्यूज, पालमपुर :
Young Man dies after falling from paraglider : जिला कांगड़ा की बिलिंग घाटी से टेंडम उड़ान भर रहे एक पर्यटक की पैराग्लाइडर से फिसलने से मौत हो गई। संदीप चौधरी नामक पर्यटक नगरोटा बगवां के मूमता का निवासी था। Young Man dies after falling from paraglider

ये दुर्घटना रविवार को हुई। बताया जाता है कि पायलट सागर, जो लाइसेंस होल्डर पैराग्लाइडर पायलट है, के साथ इस युवक ने बिलिंग से टेंडम उड़ान भरी थी और बीड़ में लैंडिग से पहले ही अचानक वह पैराग्लाइडर से फिसल गया व कुटिया के पास गिर गया और मौके पर उसकी मौत हो गई।

पैराग्लाइडिंग मालिक के खिलाफ मामला दर्ज Young Man dies after falling from paraglider

इस युवक का पैराग्लाइडर से गिरने का क्या कारण ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, मगर 30 वर्ष की उम्र में ही घर का चिराग बुझ गय। उधर, बीड़ पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने पैराग्लाइडिंग मालिक के साथ पैराग्लाइडर पायलट के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच Young Man dies after falling from paraglider

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक संदीप अपने दोस्तों के साथ घूमने आया था। संदीप ने दोपहर करीब एक बजे जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा के पायलट युवराज (22) के साथ बिलिंग स्थित टेक आफ प्वाइंट से उड़ान भरी। जैसे ही वह लैंडिग साइट से कुछ दूर पहुंचा तो वह एक मकान की छत पर गिर गया। Young Man dies after falling from paraglider

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऊंचाई से गिरते समय संदीप चिल्ला रहा था। वहीं जांच में यह पता चला कि प्रारंभिक जांच में उड़ान के दौरान संदीप के हार्नेस के खुलने की बात सामने आ रही है। वहीं यह भी पता चला है कि पायलट पर्यटन विभाग से पंजीकृत है। उसने पर्यटक से बांड भरवाने के बाद ही उड़ान भरी थी।

Read More : Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE