Wednesday, October 27, 2021
HomeराजनीतिPunjab Congress सिद्धू पर आज हो सकता है फैसला, दिल्ली में बैठक

Punjab Congress सिद्धू पर आज हो सकता है फैसला, दिल्ली में बैठक

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

Punjab Congress पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu इस पद पर या पार्टी में बने रहेंगे इस मामले पर आज फैसला हो सकता है। आज दिल्ली में उनकी महासचिव KC Venugopal के साथ बैठक होगी। इसके अलावा सिद्धू का दिल्ली में पंजाब मामलों के प्रभारी Harish Rawat से भी मिलने का प्रोग्राम है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व और सिद्धू के बीच बैठक सिद्धू के अपना इस्तीफा पोस्ट करने के बाद यह पहली बैठक है। 28 सितंबर को उन्होंने इस्तीफा पोस्ट किया था।

Punjab Congress CWC की बैठक से दो दिन पहले हो रही बैठक

सिद्धू के साथ कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं की यह बैठक Congress Working Committee (CWC) की बैठक से दो दिन पहले होने जा रही है, जिसमें पंजाब समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव एजेंडे में हैं। सिद्धू के अचानक इस्तीफे से कांग्रेस में नई उथल-पुथल शुरू हुई। पहले पूर्व मुख्यमंत्री Capt Amarinder Singh ने इस्तीफा दिया और केंद्रीय नेतृत्व पर अपमान करने का आरोप लगाया। इसके बाद नए Chief Minister Charanjit Singh Channi के मंत्रिमंडल में कुछ नियुक्तियों पर सिद्धू ने नाखुशी जाहिर कर दी।

Punjab Congress जानिए बैठक को लेकर क्या कहते हैं Harish Rawat

Harish Rawat ने ट्वीट कर बताया कि सिद्धू आज वेणुगोपाल के दिल्ली स्थित कार्यालय में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संबंधित कुछ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा के लिए मुझसे और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे।

Punjab Congress हर जगह मेरी प्रतिभा को नजरअंदाज किया गया : Sidhu

सिद्धू ने बुधवार को कहा कि हर जगह मेरी प्रतिभा को नजरअंदाज किया गया। मुझे पंजाब से इश्क है और जो इसे समझते हैं वो कभी मुझ पर कोई आरोप नहीं लगाएंगे। उन्होंने जोर दिया कि वह कभी भी समझौता नहीं कर सकते। उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने पंजाब से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। सिद्धू ने यह भी कहा कि उन्हें दिए गए सम्मान के लिए वह हमेशा कांग्रेस आलाकमान के आभारी रहेंगे।

Read More : Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब में आम आदमी पार्टी की बनेगी सरकार : Arvind Kejriwal

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE