होम / Lakhimpur Violence : आरोपी अरेस्ट न हुए तो करूंगा अनशन: सिद्धू

Lakhimpur Violence : आरोपी अरेस्ट न हुए तो करूंगा अनशन: सिद्धू

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 7, 2021, 10:38 am IST

इंडिया न्यूज, मोहाली:

Lakhimpur Violence : तीन अक्टूबर को लखीमपुर में किसानों के साथ हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर बनी हुई है। पूरे देश में कांग्रेस नेता भाजपा के खिलाफ लहर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के चलते पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को किसानों के साथ हुई हिंसा में मुख्य आरोपी केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी की मांग की। लखीमपुर कूच से पहले सिद्धू ने कहा कि यदि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे अनशन पर बैठेंगे।

काफिले के साथ किया कूच (Lakhimpur Violence)

गुरुवार को कांग्रेस नेताओं का काफिला  सिद्धू के नेतृत्व में लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुआ। मोहाली से लखीमपुर के लिए रवाना होते समय सिद्धू ने ऐलान किया कि अगर कल तक केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हुई और उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया तो मैं भूख हड़ताल पर बैठूंगा।

सिद्धू पहले ही कर चुके थे कूच का ऐलान (Lakhimpur Violence)

बुधवार को ही ऐलान कर दिया गया था कि पंजाब कांग्रेस सिद्धू की अगुवाई में मोहाली से लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी। लखीमपुर हिंसा को लेकर पहले भी प्रदर्शन कर चुके सिद्धू ने उत्तर प्रदेश सरकार को मांगों को मानने के लिए बुधवार तक का समय दिया था। प्रियंका गांधी को तो सीतापुर गेस्ट हाउस से रिहा कर दिया गया है लेकिन केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। ऐसे में सिद्धू ने गुरुवार को मोहाली से लखीमपुर तक मार्च शुरू कर दिया है।

Also Read : Lakhimpur Violence : सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT