होम / Punjab: जन्मदिन पर ऑनलाइन मंगाया था केक, बच्ची की बिगड़ी तबियत और फिर हुई मौत

Punjab: जन्मदिन पर ऑनलाइन मंगाया था केक, बच्ची की बिगड़ी तबियत और फिर हुई मौत

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 31, 2024, 9:51 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Punjab: पंजाब से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसमें एक 10 वर्ष की बच्ची की मौत हो गई, आइए इस खबर में जानते हैें, क्या है पूरा मामला..

पीएम मोदी को मनमोहन सिंह से माफी मांगनी चाहिए, कांग्रेस नेता जयराम रमेश का फूटा गुस्सा

केक खाने से पूरे परिवार की हालत बिगड़ी

अपने जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद पंजाब की एक  10 वर्षीय लड़की की मौत हो गई पीड़िता के दादा हरबन लाल ने कहा, कि उसने 24 मार्च को शाम 7 बजे के आसपास केक काटा, उसी रात 10 बजे तक पूरा परिवार बीमार पड़ गया था। 31 मार्च के दिन सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में पीड़िता को अपने परिवार के साथ जन्मदिन का जश्न मनाते हुए देखा गया। पंजाब में पिछले सप्ताह अपने जन्मदिन पर केक खाने के बाद संदिग्ध खाद्य विषाक्तता से 10 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। लड़की के दादा ने कहा कि केक खाने के बाद उसकी छोटी बहन सहित उसका पूरा परिवार बीमार पड़ गया।

Vishakhapatnam: 17 वर्षीय ने कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर दी जान, वजह जानकर चौंक जाएंगे

बच्ची की हुई मौत

बच्ची के दादा ने बताया कि केक को पटियाला की एक बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया गया था। बच्ची मानवी, को अपनी मौत से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में केक काटते और अपने परिवार के साथ जश्न मनाते देखा गया था। उसके दादा हरबन लाल ने कहा कि उसने 24 मार्च को शाम 7 बजे के आसपास केक काटा, उसी रात 10 बजे तक पूरा परिवार बीमार पड़ गया, इसके तुरंत बाद बहनों को उल्टी होने लगी। उन्होंने बताया कि मानवी ने अत्यधिक प्यास लगने और मुंह सूखने की शिकायत करते हुए पानी मांगा। उन्होंने कहा, इसके बाद वह सोने चली गईं। अगली सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए। हरबन लाल ने कहा, उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया और ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) – हृदय की विद्युत गतिविधि की रिकॉर्डिंग – की गई। लेकिन वे उसे बचा नहीं सके। इसके तुरंत बाद डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

लेटेस्ट खबरें

Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप
Indonesia Volcano: इंडोनेशिया का रुआंग ज्वालामुखी का वीडियो वायरल, उगल रहा है लाल राख, लावा और धुआं
किताब जैसा Laptop, धमाकेदार के फीचर्स के साथ कमाल का प्रोसेसर