होम / Sukhjinder Singh Randhawa : पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ

Sukhjinder Singh Randhawa : पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ

India News Editor • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:28 am IST

Sukhjinder Singh Randhawa Punjab government is with the families of the victims

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
Sukhjinder Singh Randhawa :  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में घटित दर्दनाक हादसे में अपनी जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को मिलने जा रहे पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा और दूसरे विधायकों को आज शाम उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से जबरन हिरासत में लिया गया। रंधावा के साथ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान और विधायक कुलजीत सिंह नागरा और दूसरे विधायकों कुलबीर सिंह जीरा, बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा, कुलदीप सिंह वैद्य, परमिन्दर सिंह पिंकी और अंगद सिंह को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में लेकर सहरानपुर के सरसावां पुलिस थाने ले गई।

Sukhjinder Singh Randhawa : पीड़ितों से मिलना चाहते थे डिप्टी सीएम

उप-मुख्यमंत्री और विधायक पीड़ित परिवारों को मिलने और मौके की स्थिति का जायजा लेने जाना चाहते थे। इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से उप-मुख्यमंत्री रंधावा के लखनऊ हवाई अड्डे पर पहुंचने पर रोक लगा दी गई थी जिस कारण रंधावा द्वारा बाकी विधायकों के साथ सड़क के रास्ते जाने का फैसला लिया गया था। उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होने से पहले रंधावा ने कहा कि वह निजी तौर पर पीड़ितों के परिवारों को मिलेंगे और वहां मौजूद स्थिति बारे असली जानकारी हासिल करेंगे।

Also Read : कैप्टन अमरिंदर बोले, नवजोत सिंह सिद्धू देश के लिए खतरा

Sukhjinder Singh Randhawa : आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

उप-मुख्यमंत्री ने मांग की कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जलियां वाला बाग त्रासदी को दोहराया है जिसके लिए केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार को कतई माफी नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस जबर जुल्म के खिलाफ पंजाब सरकार हर मंच पर आवाज बुलंद करेगी और पीड़ित परिवारों को इन्साफ दिलाया जाएगा।

 

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT