होम / Sunil Jakhar Revealed Why Congress lost In Punjab: जाखड़ ने कांग्रेस की महिला नेता पर किया तीखा हमला, कहा- चन्नी पार्टी की संपत्ति नहीं बल्कि पार्टी की जिम्मेदारी

Sunil Jakhar Revealed Why Congress lost In Punjab: जाखड़ ने कांग्रेस की महिला नेता पर किया तीखा हमला, कहा- चन्नी पार्टी की संपत्ति नहीं बल्कि पार्टी की जिम्मेदारी

India News Editor • LAST UPDATED : March 14, 2022, 9:42 pm IST

Sunil Jakhar Revealed Why Congress lost In Punjab

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Sunil Jakhar Revealed Why Congress lost In Punjab: पंजाब में कांग्रेंस (Congress) की हार को लेकर पूर्व कांग्रेंस अध्यक्ष सुनील जाखड (Sunil Jakhar) ने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेंस के ही एक बडी नेता पर सीधा हमला किया है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कहा गया था कि पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पार्टी की संपत्ति थे, लेकिन स्थानीय नेताओं ने उनकी टांगें खींची। यह बात बोलने वाली कांग्रेंसी महिला नेता ने कहा था कि चरणजीत सिंह चन्नी की टांग खिंचाई के कारण कांग्रेस को पंजाब में हार का मुंह देखना पड़ा।

इस बयान पर जाखड ने पलटवार करते हुए कहा है कि चन्नी पार्टी की संपत्ति नहीं, बल्कि जिम्मेदारी हैं। जाखड ने ट्वीट कर कहा, चन्नी आपके लिए संपत्ति हो सकते हैं, लेकिन पार्टी के लिए नहीं। कांग्रेस की हार के बाद पार्टी का एक बडा वर्ग जहां प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को हार का जिम्मेदार बता रहा है, वहीं एक वर्ग ऐसा भी है जो मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को भी जिम्मेदार ठहरा रहा है।

18 सीटों पर सिमटी कांग्रेस

जाखड़ ने बाद में कहा कि उनके ट्वीट का उद्देश्य किसी पर आरोप लगाना नहीं है। कहा कि सीडब्ल्यूसी (CWC) की बैठक में जिस ढंग से चाटुकारिता की गई, उससे निराशा हुई। रिपोर्ट से पता चला कि कुछ नेता 30 साल तक राज्यसभा सदस्य रहे हैं, वह सीडब्ल्यूसी में पंजाब की आवाज होने का दावा कर पार्टी आलाकमान को धोखा दे रहे हैं। सिद्धू-चन्नी की आपसी खींचतान के कारण कांग्रेस 77 सीटों से सिर्फ 18 सीटों पर संतोष करना पडा। जाखड़ जहां चन्नी को पार्टी का दायित्व बता रहे हैं, वहीं वर्किंग कमेटी की बैठक में पंजाब के प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी ने हार का ठीकरा नवजोत सिंह सिद्धू पर फोड़ा।

Also Read : Bhagwant Mann Met The Governor: राज्यपाल से मिले भगवंत मान, सरकार बनाने का दावा पेश किया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT