होम / CM Charanjeet Singh Say's पंजाब के प्राचीन गौरव को बहाल करेंगे

CM Charanjeet Singh Say's पंजाब के प्राचीन गौरव को बहाल करेंगे

India News Editor • LAST UPDATED : November 5, 2021, 5:14 pm IST

CM Charanjeet Singh ने भगवान विश्वकर्मा जी को पुष्पांजलि अर्पित की
इंडिया न्यूज, फगवाड़ा (कपूरथला):

CM Charanjeet Singh पंजाब के प्राचीन गौरव को बहाल करने का संकल्प लेते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज कहा कि राज्य जल्द ही भारत की सुनहरी गौरैया में तब्दील हो जाएगा। श्री विश्वकर्मा पूजा उत्सव में आज यहां सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ राज्य के समग्र विकास और दूसरी तरफ लोगों की समृद्धि के लिए ठोस प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने पूरे ब्रह्मांड के दिव्य वास्तुकार, भगवान विश्वकर्मा जी का आह्वान करते हुए कहा कि भगवान के आशीर्वाद से राज्य को उच्च आर्थिक विकास के पथ पर लाने के लिए एक तंत्र विकसित किया जा रहा है।

राज्य के विकास में कसर नहीं छोड़ेंगे CM Charanjeet Singh

सीएम चन्नी ने कहा कि राज्य के व्यापक विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। अपनी सरकार को आम आदमी, आम आदमी और आम आदमी की सरकार बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले दिन से ही उनका मुख्य जोर पारदर्शी, उत्तरदायी और नागरिक केंद्रित प्रशासन सुनिश्चित करने पर है। उन्होंने कहा कि सस्ती बिजली, बसेरा योजना, लाल लकीर के भीतर रहने वाले लोगों के स्वामित्व अधिकार और अन्य सहित कई पथप्रदर्शक पहल उनकी सरकार द्वारा पहले ही शुरू की जा चुकी हैं।

लोगों की सेवा के लिए बाध्य CM Charanjeet Singh

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे दिन गए जब आम आदमी, किसान, किसान, कर्मचारी और अन्य लोगों को अपनी समस्याओं के लिए सरकार की ओर देखना पड़ता था। उन्होंने कहा कि उनमें से एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं और उन्होंने कहा कि वह ईमानदारी से राज्य की सेवा करने के लिए बाध्य हैं। सीएम चन्नी ने आगे कहा कि राज्य की सर्वांगीण प्रगति सुनिश्चित करने के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता दी जा रही है।

Also Read : Jalebi Ka Itihaas : यह है जलेबी का इतिहास, जानकर रह जाएंगें हैरान

Connect Us : Facebook Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT