होम / Politics Mamta Banerjee राजनीति मे कांग्रेस नहीं गंभीर, मोदी बनेंगे और ताकतवर

Politics Mamta Banerjee राजनीति मे कांग्रेस नहीं गंभीर, मोदी बनेंगे और ताकतवर

Vir Singh • LAST UPDATED : March 2, 2022, 3:33 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, पणजी :

Politics Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख Mamta Banerjee ने कांग्रेस पर फिर जमकर निशाना साधा है। गोवा दौरे के आखिरी दिन शनिवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजनीति को गंभीरता से नहीं ले रही है और इस कारण पीएम मोदी और ताकतवर बनेंगे।

Politics Mamta Banerjee गोवा में गठबंधन पर फैसला न लेने का भी आरोप

ममता ने गोवा की राजधानी पणजी में पत्रकारों के साथ बातचीत में कांग्रेस पर गोवा में गठबंधन पर फैसला नहीं लेने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, कांग्रेस फैसला नहीं ले रही है, इसका अंजाम देश भुगत रहा है। ममता ने कहा, मैं सब कुछ अभी नहीं कह सकती, क्योंकि उन्होंने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया। ममता ने कहा, कांग्रेस को पहले मौका मिला था, लेकिन वे मेरे राज्य में भाजपा के बजाय मेरे खिलाफ लड़ रहे थे।

Politics Mamta Banerjee देश को खत्म करने में जुटी भाजपा : Mamta

ममता ने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन अब ये लोग देश को खत्म करने में जुटे हैं। देश में महंगाई बढ़ रही है। डीजल, पेट्रोल, एलपीजी की कीमतें दिनों दिन आसमान छू रही हैं। जीएसटी से व्यापार प्रभावित हो रहे हैं। लेकिन भाजपा इन मुद्दों को हल करने में गंभीर नहीं है।

Politics Mamta Banerjee कांग्रेस पर ‘पीके’ भी बोल चुके हैं हमला

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी हाल ही में कांग्रेस पर हमला बोला था। गोवा दौरे के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि भाजपा अगले कई दशकों तक भारतीय राजनीति के केंद्र में ताकतवर बनी रहेगी। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था।

Read More: CM Mamta Attack on BJP: सीएम ममता ने बीएसएफ को दिए अधिकारों पर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT