होम / Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा पूरी तरह एक्टिव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों को सिखाया सबक

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा पूरी तरह एक्टिव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों को सिखाया सबक

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 16, 2023, 3:10 am IST
ADVERTISEMENT
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा पूरी तरह एक्टिव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों को सिखाया सबक

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: सभी पार्टियों ने लोकसभा 2024  को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक तरफ विपक्ष आगामी चुनाव के लिए सभी अलग-अलग दलों के साथ मिलकर पटना में एक बैठक आयोजित करने जा रहा है। वहीं बीजेपी ने भी चुनाव के लिए अपनी कमर कास ली हैं। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीपी देश भर में अलग-अलग राज्यों में जाकर पार्टी के संसदों और कार्यकर्ताओं से उनका रिपोर्ट कार्ड मांग रहे हैं। इसी कड़ी में जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों के साथ बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान को लेकर समीक्षा की।

2023 Election: ‘… कांग्रेस के पास विचारों का भी संकट’, आप ने कांग्रेस पर लगाया नकल का आरोेप

सुत्रों के अनुसार इस मीटिंग में जेपी नड्डा ने कुछ संसदों से उनके क्षेत्र में ना रहने के चलते उनसे नाराजगी जाहिर  की। उन्होंने सभी को क्षेत्र में सक्रिय रहकर काम करने को कहा। इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष ने इन सांसदों से साफ तौर पर कहा कि पार्टी की तरफ से तय किए गए कार्यक्रमों में कई लोग अपनी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। कुछ लोग अपने द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी भी पार्टी से साझा नहीं कर रहे हैं।

सांसदों से जेपी नड्डा ने क्या कहा

उन्होंने ये भी कहा, “पार्टी के पास सभी सांसदों की गतिविधियों की जानकारी है। इसलिए आप पार्टी की ओर से तय कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और उसकी जानकारी साझा करें। इससे पहले दिन में जेपी नड्डा ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके परिवार से मोहाली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी।

“उल्लेखनीय है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह एक्टिव हैं। वो इस वक्त त्रिपुरा के दो दिनों के दौरे पर हैं। इससे पहले वो हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश को दौरे पर रहे थे। हिमाचल में बीजेपी अपनी खोई हुई जमीन की। तलाश में हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए जेपी नड्डा ने हिमाचल में तीन दिन गुजारे और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश की रणनीति सेट की।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT