होम / PM Roadshow in Bikaner: बीकानेर में पीएम मोदी का रोड शो, हाथ उठा लोगों का किया अभिवादन

PM Roadshow in Bikaner: बीकानेर में पीएम मोदी का रोड शो, हाथ उठा लोगों का किया अभिवादन

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 20, 2023, 8:29 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), PM Roadshow in Bikaner: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सारी पार्टियां अपनी आखिरी कोशिश में जुटी है। जनता को रिझाने के लिए कई वादे किए जा रहे हैं। केंद्रीया नेता लगातार प्रदेश दौरे पर लगे हैं। प्रचार के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार) जयपुर में रोड शो किएं। इस दौरान पीएम मोदी खुली जीप में रोड शो करते नजर आएं। यह रोड शो चार किलोमीटर तक लंबा चला। इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही।

  • पीएम मोदी हाथ उपर कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया
  • 21 नवंबर को पीएम मोदी जयपुर में पांच किलोमीटर का रोड शो करेंगे

जनता का पूरा समर्थन

पूरे रोड शो के दौरान पीएम मोदी हाथ उपर कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहें। वहीं जनता मोदी-मोदी के नारे लगाती नजर आयी। इस रोड शो के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थें। यह शो बीकानेर शहर की दोनों विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए की गई। जिसमें लोगों ने भी अपना पूरा समर्थन दिया। बकानेर पूर्व से भाजपा की ओर से राजपरिवार की सदस्य एवं वर्तमान विधायक सिद्धि कुमारी मैदान में हैं। वहीं बीकानेर पश्चिम से भाजपा की ओर से जेठानंद व्यास को टिकट दिया गया है। फिलहार पश्चिम सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। यह रोड शो गोकुल सर्किल तक निकाला गया।

दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया

बता दें कि इस चुनाव में भाजपा की ओर से पूरी ताकत झोक दी गई। पीएम मोदी कैबिनेट के अहम सदस्य अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर से सांसद हैं। इस विधानसभा चुनाव में मेघवाल काफी एक्टिव नजर आ रहे है। इस रोड शो के दौरान पीएम के साथ मेघवाल भी खुली जीप पर नजर आएं। पीएम मोदी ने इससे पहले राजस्थान में दो चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया है। पहली सभा पाली और दूसरी हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया है। बता दें कि अब 21 नवंबर को पीएम मोदी जयपुर में पांच किलोमीटर का रोड शो करेंगे।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT