होम / Rajasthan Election 2023: महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए सीएम गहलोत का नया दांव, किए कई वादे

Rajasthan Election 2023: महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए सीएम गहलोत का नया दांव, किए कई वादे

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 25, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख और परिणाम की तारीख की घोषणा कर दी गई है। चुनाव को लेकर सारी पार्टियां काफी एक्टीव मोड में नजर आ रही है। जनता को लुभाने के लिए कई ऐलान किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झुंझुनू में जनसभा की है। इस दौरान उन्होंने सरकार आने पर 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देनें का ऐलान किया है।

  • महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपए की सम्मान राशि
  • सरकार आने पर 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर

झुंझुनू में जनसभा

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो एक करोड़ पांच लाख परिवारों को पांच सौ रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। साथ हीं परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपए की सम्मान राशि भी दी जाएगी। इस सभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं।

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “आज की सरकार केवल दो उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रही है। उन्हें देश की पूरी सम्पति सौंपा जा रहा है। हवाई अड्डे, बंदरगाह और बड़े-बड़े PSU दे दिए जा रहे हैं। ये कैसी सरकार है जो रोजगार के अवसर पैदा नहीं कर पा रही हैं। उनके पास कोई विजन, रोडमैप नहीं है।”

मोदी सरकार पर जमकर हमला

वहीं उन्होंने राजस्थान की जनता को सम्मान देते हुए कहा कि ”यहां कि मिट्टी ने देश को बहुत कुछ दिया है। ये वीरों का प्रदेश हैं। इस धरती ने अनगिनत शहीद दिए और यहीं से स्वतंत्रता की अलख जली। इसलिए यहां की माताओं को मेरा प्रणाम।” वहीं उन्होंने झुंझुनू के सम्मान में कहा कि झुंझुनू भारत की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल है।

यहां का इतिहास शौर्य का है। जिस पर पूरे देश को गर्व है। इसके साथ प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में बेरोज़गारी चरम पर है। आज देश में महिला आरक्षण के बिल लाए जाते हैं। लेकिन इसे दस सालों बाद लागू किया जाता है। मोदी जी की सारी योजनाएं खोखली है।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
ADVERTISEMENT