होम / Jaipur News: हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद मेयर मुनेश गुर्जर ने फिर से ग्रहण किया पदभार, सरकार ने फिर भेजा नोटिस 3 दिन में मांगा जवाब

Jaipur News: हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद मेयर मुनेश गुर्जर ने फिर से ग्रहण किया पदभार, सरकार ने फिर भेजा नोटिस 3 दिन में मांगा जवाब

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 24, 2023, 5:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vishnu Sharma, Jaipur News: हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद मेयर मुनेश गुर्जर ने फिर से पदभार ग्रहण कर लिया है, पदभार ग्रहण करने से पहले मेयर आज गोविंद देव जी मंदिर और गणेश जी के मंदिर पहुंची। नियर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने समय दिया तो उनको पूरी घटना से अवगत कराऊंगी।

सुदर्शन चक्र वाले पर पूर्ण विश्वास है

हेरिटेज नगर निगम में आज मेयर के साथ पदभार ग्रहण करते समय कांग्रेस और निर्दलीय पार्षद भी साथ रहे मेयर ने कहा मेरे साथ पार्षद मजबूती से खड़े रहे जल्दी कम से मिलकर अपनी बात रखूंगी। मुनेश गुर्जर ने कहा मुझे न्यायालय और अपनी पार्टी पर पूरा भरोसा है बाकि सुदर्शन चक्र वाले पर पूर्ण विश्वास है। मेयर ने कहा कि अपनी सत्यतता और पूर्ण निष्ठा से काम करूंगी। मुझे जनता ने प्यार दिया है। आपको बतादें कि सरकार के निलंबित किए जाने पर मुनेश गुर्जर ने हाईकोर्ट में चुनौती दी, जहां से मुनेश को राहत मिली, इसके दूसरे ही दिन मुनेश गुर्जर ने मेयर की कुर्सी संभाली।

सरकार ने फिर भेजा नोटिस

वहीं दूसरी और मेयर की मुश्किलें घटती हुई नजर नहीं आ रही है पदवार ग्रहण करने के साथ ही मेयर को सरकार ने फिर से नोटिस देकर 3 दिन में जवाब मांगा है मुनेश गुर्जर को डीएलबी ने राजेश वर्मा प्रकरण में स्पष्टीकरण मांगा है डीएलबी डायरेक्टर हृदेश कुमार शर्मा की ओर से नोटिस जारी किया गया है नोटिस जारी कर सरकार ने 3 दिन के अंदर मेयर से जवाब मांगा है सरकार ने नोटिस में लिखा है कि अगर 3 दिन में जवाब नहीं दिया जाता है तो मुनेश गुर्जर के खिलाफ राजस्थान नगर पालिका अधिनियम 2009 के तहत कार्रवाई होगी, जवाब नहीं देने पर एकपक्षीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT